"आप सभी को धन्यवाद"- WWE Royal Rumble जीतने के बाद फेमस Superstar ने फैंस को दिया भावुक संदेश, कही अपने दिल की बात

WWE स्टार बेली ने विमेंस Royal Rumble में जीत हासिल की है
WWE स्टार बेली ने विमेंस Royal Rumble में जीत हासिल की है

Bayley: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) में फैंस को कई यादगार मोमेंट देखने को मिले। इस इवेंट के विमेंस रंबल मैच में बेली (Bayley) ने जीत हासिल की। यह मैच जीतने के बाद अब बेली ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को एक मैसेज दिया है।

इस बार विमेंस रंबल मैच में कई यादगार रिटर्न और डेब्यू देखने को मिले। इस मैच के दौरान नेओमी ने भी डेढ़ साल के बाद WWE में वापसी है। वो करीब एक घंटे तक इस मैच का हिस्सा बनी थीं। इस दौरान उन्हें एलिमिनेट भी बेली ने किया था, जिन्होंने बाद में इस मैच को जीता था। जीतने के बाद बेली ने अब सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। द रोल मॉडल ने इस पोस्ट में सभी लोगों को धन्यवाद दिया, जिन्होंने उन्हें जीत की बधाई दी है। उन्होंने लिखा,

"पिछले एक सप्ताह से जो मुझे प्यार मिला है, मैं आप सभी को दिल से धन्यवाद देना चाहती थी। फ्लाइट के दौरान मुझे इन संदेशों को देखने का मौका मिला और मेरे लिए एक-एक मैसेज खास है। ये देखना सच में हैरान करने वाला है कि कैसे मेरे जीवन में सभी अलग-अलग क्षेत्रों, पहले और अभी के लोगों के लिए ये रात इतनी खास क्यों थी। वो सच में मेरी जीत को एन्जॉय कर रहे थे।"

बेली ने आगे लिखा कि वो परिवार से लेकर फैंस तक को धन्यवाद देना चाहती हैं, जिन्होंने उन्हें इस खास पल को महसूस कराया। उन्होंने लिखा,

"मैं आपकी सराहना करती हूं। मेरे दोस्तों, मेरे परिवार, मेरे लॉकर रूम के साथी, वो स्टार्स जो मेरे आदर्श रहे हैं और उन सभी फैंस का धन्यवाद, जो मेरी इस यात्रा का हिस्सा बने हैं। इतना खास महसूस कराने के लिए आपका धन्यवाद। मैं इस एहसास को कभी नहीं भूलूंगी।"

WWE WrestleMania 40 में Iyo Sky का सामना कर सकती हैं Bayley

कई फैंस के अनुसार, बेली जल्द ही डैमेज कंट्रोल ग्रुप से अलग हो सकती हैं और WrestleMania 40 में WWE विमेंस चैंपियन इयो स्काई का सामना कर सकती हैं। फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से बेली को आगे बुक करता है।