Create
Notifications

WWE दिग्गज ने वापसी करके मौजूदा चैंपियन को चैलेंज करने के दिए संकेत, अगले हफ्ते होगा शानदार रिटर्न?

लंबे समय से चोट के कारण बाहर हैं बेली
लंबे समय से चोट के कारण बाहर हैं बेली
reaction-emoji
Neeraj

Bayley: WWE सुपरस्टार बेली (Bayley) ने रिंग में वापसी के संकेत दिए हैं। बेली ने यह भी बताया है कि वह वापसी पर NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज़ (Mandy Rose) का सामना कर सकती हैं। अगले हफ्ते NXT विमेंस चैंपियनशिप के लिए 20 विमेंस सुपरस्टार्स के बीच बैटल रॉयल मैच होगा और इसे जीतने वाली सुपरस्टार को विमेंस चैंपियनशिप के लिए मौका मिलेगा।

रोज़ द्वारा हाल ही में किए गए एक ट्वीट का जवाब देते हुए बेली ने संकेत दिए हैं कि शायद वह इस बैटल रॉयल मैच का हिस्सा बन सकती हैं। बेली ने लिखा,

"मुझे नहीं पता शायद कोई ऐसा शामिल हो जाए, जिसके बारे में आप उम्मीद नहीं कर रहे हों।"
@WWE_MandyRose @WWENXT Idk maybs some1 u wouldn’t expect wat u think

NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज़ ने दावा किया था कि वह सरप्राइज के लिए तैयार हैं और उन्होंने कहा था कि यदि पूर्व चैंपियन उनके लिए चैलेंजर के रूप में सामने आती हैं तो उन्हें आश्चर्य नहीं होगा।

Hmm I love surprises ! 😛 twitter.com/itsbayleywwe/s…

WWE यूनिवर्स ने बेली के जवाब पर दी अपनी प्रतिक्रिया

WWE यूनिवर्स ने मैंडी रोज़ के ट्वीट पर बेली द्वारा दी गई प्रतिक्रिया को लेकर रिएक्शन दिया है। बेली एक बार फिर से वापसी का संकेत दे रही हैं और फैंस को उनके और रोज़ के बीच मुकाबला देखने की उम्मीद दिख रही है।

@itsBayleyWWE @WWE_MandyRose @WWENXT Ohhhhh shit Bayley gonna put Mandy in her place ????

रोज 260 से अधिक दिनों से NXT विमेंस चैंपियन हैं। उन्होंने डकोटा काई, वेंडी चू और हाल ही में रॉक्सेन पेरेज के खिलाफ टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था। हाल ही में उन्होंने अपनी उपलब्धियों के बारे में बातचीत की थी। रोज ने कहा था,

"मैंने कल इसके बारे में सोचा था, जब मैं बैठी थीं और मैच के लिए तैयार हो रही थीं। किसने सोचा होगा कि मैंडी रोज NXT में सबसे अधिक दिन चैंपियन रहने के शार्लेट फ्लेयर के रिकॉर्ड को तोड़ेंगी। मैं वापस जाकर अपने समय के बारे में सोचती हूं। मैं Raw और Smackdown में अपने समय के बारे में सोचती हूं, लेकिन मैं कह सकती हूं कि मैं NXT में सबसे अधिक मजे कर रही हूं। यह इसलिए नहीं कि मैं चैंपियन हूं, बल्कि कई अन्य कारण हैं। मैं यहां दिग्गज हूं और अन्य महिलाओं की मदद करती हूं।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...