WWE दिग्गजों की सलाह ने कैसी बदली The Man की किस्मत, पूर्व चैंपियन ने खुद किया अहम खुलासा 

WWE स्टार बैकी लिंच ने अपने करियर को लेकर बड़ा खुलासा किया है
WWE स्टार बैकी लिंच ने अपने करियर को लेकर बड़ा खुलासा किया है

Becky Lynch: बैकी लिंच (Becky Lynch) इस समय WWE की सबसे बड़ी विमेंस स्टार्स में से एक हैं। इसी बीच उन्होंने करियर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। द मैन ने बताया कि उनके करियर की शुरुआत में उन्हें कहा गया था कि वो एक लड़की की तरह ही नज़र आए। इस इंटरव्यू में उन्होंने आगे बताया कि जॉन सीना (John Cena) से मिली सलाह से उन्हें काफी मदद मिली।

हाल में ही बैकी लिंच Never Before Told में सैथ रॉलिंस के साथ नजर आई थी। इस दौरान उन्होने बताया कि वो हमेशा से ही विमेंस रेसलिंग स्टीरियोटाइप को तोड़ना चाहती थी। उन्होंने कहा

"WWE में आने से पहले मेरा गोल साफ था। मैं WWE में आकर WrestleMania के मेन इवेंट का हिस्सा बनना चाहती थी। इसके अलावा टीवी पर विमेंस रेसलिंग को कूल बनाना, विमेंस और मेंस रेसलिंग को एक बराबर रखना चाहती थी। NXT में मेरे शुरुआती दिन काफी अजीब रहे थे। वहां मुझे कहा जाता था कि आप पंच हिट नहीं कर सकती हैं। हम मैच के दौरान स्टील स्टेप्स और रिंग पोस्ट का यूज़ भी नहीं कर पाते थे। ये मेरे लिए काफी ज्यादा कंफ्यूज करने वाला था। NXT में मुझे यहां तक कहा गया था कि मुझे गर्ल्स की तरह ही रहना चाहिए।"

youtube-cover

इस इंटरव्यू में उन्होंने आगे बताया कि जॉन सीना और सैथ रॉलिंस की सलाह से उन्हें काफी ज्यादा फायदा हुआ था। उन्होंने कहा

"जब मैं कंपनी में मेन कार्ड में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रही थी, तब मुझे किसी की मदद और सलाह की जरूरत थी। इस दौरान मैं भाग्यशाली थी क्योंकि मेरे पास सैथ रॉलिंस थे। इसके अलावा जॉन सीना भी मुझे लाइव इवेंट के दौरान सलाह देते रहते थे। ये लोग अपने करियर में टॉप रहे हैं, ऐसे में आपको मदद के लिए इन्हीं लोगों के पास जाना होता है। ये लोग मदद करने के लिए तैयार रहते हैं। उनके पास छुपाने के लिए कुछ नहीं हैं।"

WWE WrestleMania 40 में Rhea Ripley का सामना कर सकती हैं Becky Lynch

बैकी लिंच ने कुछ समय पहले Raw में रिया रिप्ली के सैगमेंट में हिस्सा लिया था और कहा था कि वो WrestleMania में रिया रिप्ली को चैलेंज करेंगीं। हालांकि, Royal Rumble मैच में उनके हाथ निराशा लगी और इस मुकाबले को जीतने में नाकाम हुई।

इस बीच रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों स्टार्स के बीच WrestleMania 40 में मैच हो सकता है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस मैच को बुक करता है। Elimination Chamber 2024 के जरिए जरूर बैकी लिंच विमेंस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का हिस्सा एक बार फिर बन सकती हैं।