Create

फेमस WWE Superstar ने Raw के ऑफ एयर होने के बाद खुद की John Cena से तुलना करते हुए चौंकाया

WWE Raw में इस हफ्ते जॉन सीना की वापसी हुई
WWE Raw में इस हफ्ते जॉन सीना की वापसी हुई
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच (Becky Lynch) ने इस हफ्ते रॉ (Raw) के ऑफ एयर होने के बाद प्रोमो कट किया और इस प्रोमो के जरिए उन्होंने एक तरह से खुद की दिग्गज जॉन सीना (John Cena) से तुलना की। बता दें, बैकी लिंच ने इस हफ्ते Raw में लास्ट चांस एलिमिनिशेन मैच जीतकर विमेंस मनी इन द बैंक (Money in the Bank) लैडर मैच के लिए क्वालीफाई किया था। इस मैच के लिए क्वालीफाई करने के बाद बैकी लिंच ने प्रोमो देते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि फैंस ने जॉन सीना के 20वें एनीवर्सरी सेलिब्रेशन का आनंद लिया था।

इसी दौरान बैकी लिंच ने खुद को जॉन सीना के 'Never Give up' टैगलाइन का जीता-जागता उदाहरण बताया। बैकी लिंच ने बताया कि पिछले कुछ महीनों में कई बार उनके लिए खराब वक्त आया था लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी थी। बैकी लिंच ने यह भी कहा-

"भले ही मैंने इतिहास बनाया है, भले ही मैंने गेम को पूरी तरह बदलकर रख दिया है। भले ही, इस वजह से मुझे Money in the Bank में अपने आप मैच मिल जाना चाहिए था, लेकिन ये चीज़ें मायने नहीं रखती। मेरी कमबैक स्टोरी मायने रखती है और आपको विश्वास करना चाहिए कि यह मेरी कमबैक स्टोरी है क्योंकि मैं Hustle, Loyalty, Respect की परिभाषा हूं।"

WWE में पहले जॉन सीना और बैकी लिंच का आमना-सामना हो चुका है

Who remember this iconic moment?! @BeckyLynchWWE @JohnCena #WWERaw Two GOATS 🐐🐐 https://t.co/WtsdaQUWmB

1 जनवरी 2019 को WWE SmackDown के एपिसोड में जॉन सीना ने ओपन चैलेंज दिया था। बैकी लिंच ने उनके चैलेंज का जवाब देते हुए कहा था कि वो ही एकमात्र सुपरस्टार हैं जो कि उनकी जगह ले सकती हैं। इसके बाद जॉन सीना & बैकी लिंच ने मिक्स्ड टैग टीम मैच में एंड्राडे & जेलिना वेगा को हराया था।

इस मैच के दौरान बैकी लिंच ने जॉन सीना का मजाक उड़ाया था और उन्हें रिंग के बाहर भी फेंक दिया था। यही नहीं, बैकी लिंच ने मैच के बाद जॉन सीना से हाथ मिलाने से मना करते हुए सीना की तरह 'यू कान्ट सी मी' जेस्चर किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...