Create

"वो लोग हम लोगों जितने शानदार नहीं हैं" - WWE Superstar Becky Lynch ने AEW पर साधा निशाना

पूर्व WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच
पूर्व WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच (Becky Lynch) AEW के विमेंस डिवीजन से उतनी प्रभावित नहीं दिखाई दे रही हैं। हालांकि, AEW ने अस्तित्व में आने के बाद से ही खुद में काफी सुधार किया है लेकिन इस कंपनी में विमेंस डिवीजन को जिस तरह हैंडल किया जा रहा है, फैंस को इस चीज़ से काफी शिकायत है। बैकी लिंच को भी यह चीज़ पसंद नहीं आ रही है।

“I don't think they are represented the way we are, they don't get as much time as we get and frankly, They’re not as good as we are,"- Becky Lynch on the AEW Womens Division(via Featured Cut Of The Day) https://t.co/giSNGZ6997

बैकी लिंच हाल ही में ड्रू गैराबो लाइव पर गेस्ट के रूप में मौजूद थीं और इस दौरान उन्होंने कई अलग-अलग विषयों पर चर्चा की। जब इस दौरान बैकी से पूछा गया कि क्या AEW का विमेंस डिवीजन WWE को कम्पटीशन दे पा रहा है। इसके जवाब में बैकी लिंच ने कहा-

"काश मैं हां कह पाती, लेकिन दुर्भाग्यवश, मुझे नहीं लगता कि उन्हें हमारी तरह ठीक तरह से हैंडल किया जा रहा है। उन्हें हमारे जितना ऑन-स्क्रीन समय बिताने का मौका नहीं मिलता। और सच कहूं तो वो लोग हम लोगों जितने शानदार नहीं हैं। हम लोगों के पास दुनिया में सबसे बेहतरीन विमेंस डिवीजन मौजूद है। और यह मैं बिना किसी झिझक के कह रही हूं। हमारा विमेंस डिवीजन सबसे बढ़िया है।"

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच AEW में रूबी सोहो को विमेंस वर्ल्ड चैंपियन बनते हुए देखना चाहती हैं

यह कहना मुश्किल है कि बैकी लिंच ने इस इंटरव्यू के दौरान चीज़ें अपने कैरेक्टर में रहकर बोली थी या नहीं लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि बैकी लिंच की बातें काफी हद तक सच भी है। बैकी लिंच ने कहा कि कम्पटीशन काफी बढ़िया है और WWE में मौजूद विमेंस सुपरस्टार्स अलग स्तर पर हैं।

इसके साथ ही बैकी लिंच ने यह भी कहा कि वो पूर्व WWE सुपरस्टार रूबी रायट उर्फ रूबी सोहो को AEW में विमेंस वर्ल्ड चैंपियन बनते हुए देखना चाहती हैं। इस दौरान बैकी लिंच ने रूबी सोहो को अपना अच्छा दोस्त बताया और कहा कि वो रूबी सोहो को स्पॉटलाइट में आते हुए देखना चाहती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment