Create
Notifications

WWE दिग्गज चोटिल होने के बाद लंबे समय के लिए बाहर, पूर्व चैंपियन ने जले पर छिड़का नमक

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच चोटिल हों
WWE सुपरस्टार बैकी लिंच चोटिल हों
reaction-emoji
Ujjaval

Becky Lynch: WWE SummerSlam में बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के खिलाफ लड़ने के बाद बैकी लिंच (Becky Lynch) और उनके फैंस के लिए बुरी खबर आ रही है। दरअसल, मैच के बाद बैकी की एक फोटो वायरल हो रही थी, जिसमें मेडिकल स्टाफ उन्हें लेकर जा रहा था। रॉ (Raw) के एपिसोड में बैकी लिंच अपने हाथ में पट्टा पहनकर आई थीं और उन्होंने चोट के कारण एक्शन से दूर रहने के संकेत दिए। WWE ने भी आधिकारिक तौर पर लिंच के चोटिल होने का ऐलान किया।

After suffering a separated shoulder at #SummerSlam, @BeckyLynchWWE’s injury was further exacerbated after an attack from @itsBayleyWWE, @ImKingKota, and IYO SKY earlier tonight on #WWERaw. As a result, @BeckyLynchWWE is expected to be out for several months. https://t.co/eaWeubYqso

SummerSlam में बियांका ब्लेयर और बैकी लिंच के बीच Raw विमेंस टाइटल मैच देखने को मिला था। दोनों ही सुपरस्टार्स का मैच शानदार रहा और इसी दौरान बैकी चोटिल हो गई थीं। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने चोट लगने के बावजूद भी मैच को पूरा किया और बाद में उन्हें मेडिकल स्टाफ ने बैकस्टेज लेकर जाने का निर्णय लिया।

कई खबरें आई थी कि बैकी चोटिल हो गई हैं। Raw में एपिसोड में WWE ने उन्हें ब्रेक पर भेजने के लिए एंगल प्लान किया। Raw की शुरुआत करते हुए बैकी ने लंबे समय बाद बेबीफेस के तौर पर प्रोमो कट किया। उन्होंने ब्लेयर की तारीफ की और फिर फैंस को गुडबाय बोलकर चली गईं। उन्होंने यहां से संकेत दे दिए थे कि वो एक्शन से दूर रहेंगी।

बाद में यह चीज़ और भी साफ हो गई क्योंकि बियांका ब्लेयर के प्रोमो सैगमेंट के दौरान बैकस्टेज बेली, इयो स्काई और डकोटा काई ने मिलकर स्टील चेयर से बैकी पर हमला किया। उन्होंने लिंच की चोट पर नमक छिड़क दिया है। इस हमले से जरूर पूर्व विमेंस चैंपियन की चोट ज्यादा गहरी हो गई होगी। बाद में एक और सैगमेंट दिखाया गया जहां मेडिकल स्टाफ बैकी को चेक कर रहा था। WWE ने ऐलान किया हैं कि बैकी अब लंबे समय तक एक्शन से दूर रहेंगी।

Looks like we have the answers from @itsBayleyWWE now!! 😲#WWERaw https://t.co/GLbglomqMT

WWE SummerSlam में बैकी लिंच का बेबीफेस टर्न हुआ था

बैकी लिंच काफी महीनों से हील के तौर पर नजर आ रही थीं और उन्होंने इस कैरेक्टर में भी शानदार काम किया था। SummerSlam में किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि लिंच का अचानक से बेबीफेस टर्न हो जाएगा। विमेंस टाइटल मैच में हार के बाद बैकी ने ब्लेयर को सम्मान दिया और गले भी लगाया। साथ ही उन्होने बेली, इयो स्काई और डकोटा काई को बियांका ब्लेयर पर हमला करने से भी रोका था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...