Create

"यह सफर शानदार रहा है"- WWE दिग्गज ने ऐतिहासिक वापसी को एक साल पूरा होने पर दिया दिल छू लेने वाला संदेश

Ujjaval
WWE सुपरस्टार बैकी लिंच को वापसी किए एक साल हो गया है
WWE सुपरस्टार बैकी लिंच को वापसी किए एक साल हो गया है

Becky Lynch: WWE सुपरस्टार बैकी लिंच (Becky Lynch) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स में पोस्ट डालते हुए वापसी को एक साल पूरे होने की जानकारी दी। पिछले साल इसी दिन बैकी ने ऐतिहासिक वापसी करते हुए सभी को चौंकाया था और सिर्फ 26 सेकंड्स में SmackDown विमेंस टाइटल पर कब्जा किया था।

WWE में ऐतिहासिक वापसी को एक साल होने पर बैकी लिंच ने दी अपनी प्रतिक्रिया

बैकी लिंच प्रेग्नेंट होने के कारण 2020 के मध्य से WWE में नजर नहीं आ रही थीं। फैंस उन्हें फिर रिंग में देखना चाहते थे और SummerSlam 2021 के दौरान बैकी लिंच ने वापसी करके बियांका ब्लेयर का सामना किया था। उन्होंने इस स्टार को आसानी से पराजित करते हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप जीत ली थी।

आज भी फैंस को उनका यह रिटर्न याद रहता है। उन्हें वापसी किए हुए एक साल हो गया है और इसे लेकर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट की। इस वीडियो में उनकी बेटी एक सॉन्ग पर वाइब (डांस) कर रही हैं और उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा,

"SummerSlam शो में वापसी करने के साथ मुझे WWE में आए एक साल हो गया है और यह एक शानदार सफर रहा है। हालांकि, इस छोटी एंजल को मेरी ओर से शाबाशी क्योंकि इसने हमारे साथ एक सैनिक के तौर पर पूरी दुनिया में सफर किया है और हमें हमेशा याद दिलाया है कि क्या चीज़ें जरुरी है।"

यह रही उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट:

इस भावुक पोस्ट के अलावा बैकी लिंच ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी WWE में वापसी को एक साल होने की जानकारी दी। उन्होंने SummerSlam में अपनी चैंपियनशिप के बाद की तस्वीर पोस्ट करके बताया कि उनके लिए यह पिछले एक साल शानदार रहा है।

यह रही उनकी ट्विटर पोस्ट:

It’s been one helluva year. https://t.co/7jgiB4ikmg

आपको बता दें कि बैकी लिंच अभी चोट के कारण एक्शन से दूर हैं। SummerSlam 2022 के दौरान वो चोटिल हो गई थीं और अभी वो ठीक हो रही हैं। उम्मीद है कि कुछ महीनों बाद उनका रिटर्न होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment