Create

WWE Superstar Becky Lynch ने दिग्गज को मैच के लिए ललकारा, जल्द देखने को मिलेगा ड्रीम मुकाबला?

पूर्व WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच
पूर्व WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच (Becky Lynch) ने हाल ही में Featured Cut of The Day को दिए इंटरव्यू में दिग्गज ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) का सामना करने को लेकर बात की। ये दोनों सुपरस्टार्स सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के खिलाफ ड्रीम मैच टीज़ कर चुकी हैं। कनाडा में हुए एक हालिया लाइव इवेंट के दौरान बैकी और ट्रिश के बहस देखने को मिली थी और बैकी ने साफ कर दिया है कि वो ट्रिश स्ट्रेटस के खिलाफ मैच लड़ने के लिए तैयार हैं।

बैकी लिंच ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा-

" अगर ट्रिश स्ट्रेटस लड़ना चाहती हैं तो मैं इस चीज़ के लिए तैयार हूं। लेकिन उन्हें यह बात पता होनी चाहिए कि मैंने उनकी दोस्त का बुरा हाल कर दिया था। ट्रिश की दोस्त मेरी हीरो थीं और मैं उन्हें पसंद करती थीं। मैं ट्रिश स्ट्रेटस की फैन नहीं थी तो सोचिए कि मैं उनका क्या हाल करूंगी।"

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच ने Elimination Chamber 2022 में दिग्गज लीटा का सामना किया था

अभी भी फैंस के लिए बैकी लिंच vs ट्रिश स्ट्रेटस का मैच देखना सपना बना हुआ है, हालांकि, बैकी लिंच WWE में दिग्गज लीटा का सामना कर चुकी हैं। बता दें, बैकी लिंच vs लीटा का मैच इस साल सऊदी अरब में हुए Elimination Chamber इवेंट में देखने को मिला था और इस मैच में बैकी लिंच ने लीटा को हराते हुए Raw विमेंस टाइटल रिटेन किया था।

बैकी लिंच ने यह बात मानी है कि लीटा के खिलाफ मैच लड़ना उनके लिए काफी यादगार पल था। बैकी लिंच ने यह भी कहा कि उनकी तरह हर एक सुपरस्टार को उनके बचपन के हीरो के खिलाफ मैच लड़ने का मौका नहीं मिलता है और यह दुर्लभ होता है। चूंकि, बैकी लिंच ने ट्रिश स्ट्रेटस के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जाहिर कर दी है, यह देखना रोचक होगा कि आने वाले समय में उन्हें ट्रिश का सामना करने का मौका मिलता है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment