WWE के बड़े शो में दिग्गज ने चोटिल होने के बावजूद लड़ा मैच, चैंपियनशिप मैच में मिली चौंकाने वाली हार

बैकी लिंच अब पूर्व NXT विमेंस चैंपियन हैं
बैकी लिंच अब पूर्व NXT विमेंस चैंपियन हैं

Becky Lynch: WWE ने हाल में हुए NXT एपिसोड को हैलोवीन हैविक (Halloween Havoc) नाम दिया। इस एपिसोड का मेन इवेंट काफी यादगार था क्योंकि बैकी लिंच (Becky Lynch) अपनी NXT विमेंस चैंपियनशिप को लायरा वेल्किरिया (Lyra Valkryria) के खिलाफ मेन इवेंट में डिफेंड कर रही थीं। लिंच यहां अपना टाइटल हार गईं। ऐसी जानकारी मिल रही है कि मैच के समय बैकी चोटिल थीं।

Bodyslam.net के मुताबिक बैकी लिंच इस मैच के दौरान चोटिल थीं। उनकी चोटों के बारे में इस समय पता नहीं चल पाया है। मैच से जुड़ी एक हैरान करने वाली बात यह भी है कि जेड कार्गिल इसे होते हुए देख रही थीं। टिफनी स्ट्रैटन से चैंपियनशिप जीतने वाली बैकी ने चैंपियनशिप को अबतक छह बार डिफेंड किया था। वह इसे मंडे नाइट Raw में दो बार डिफेंड कर चुकी हैं जिससे कई रेसलर्स को अपनी काबिलियत साबित करने का मौका मिला है।

लायरा वेल्किरिया ने मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया। बैकी लिंच को हराकर उन्होंने WWE में पहली बार किसी टाइटल को अपने नाम किया है। लिंच का टाइटल हारना चौंकाने वाली चीज़ है। आपको बताते चलें कि इस मैच के दौरान बैकी का टाइटल हारना महज एक संयोग ही माना जा रहा है और इसका उनके चोटिल होने से कोई लेना-देना नहीं है।

WWE सुपरस्टार Becky Lynch के भविष्य को लेकर रेसलिंग दिग्गज ने उठाए सवाल

WWE दिग्गज बैकी लिंच 42 दिन चैंपियन रहीं। अब उनके आगे के करियर में क्या होगा, इसको लेकर कई लोग चिंतित हैं। इनमें एक नाम रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर का भी है जिन्होंने Sportskeeda के शो UnSKripted पर इस मैच को लेकर अपने विचार व्यक्त किए। उनके हिसाब से बैकी को चैंपियनशिप को किसी बड़े शो में हारना चाहिए था। उन्होंने बैकी लिंच को लायरा वेल्किरिया के हाथों हारने के लिए काफी अच्छी बातें भी कहीं। उन्होंने कहा,

"मैं यह जानना चाहता हूं कि बैकी अब क्या करेंगी। अब वह NXT विमेंस चैंपियनशिप को लायरा वेल्किरिया के खिलाफ हार चुकी हैं। यह एक अच्छा मैच था और फैंस 'दिस इज ऑसम' कह रहे थे, पर बैकी हार गईं। मुझे लगता था कि वह अपने टाइटल को अगर हारेंगी तो वह इन दोनों वीकली शो में होगा। यह काफी प्यारी बात है कि वह टाइटल को इस नई रेसलर के हाथों हार बैठीं।"

youtube-cover

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now