Create
Notifications

WWE SmackDown में Big E को खतरनाक चोट लगने के बाद बड़े चैंपियन ने दी प्रतिक्रिया, दिया दिल छू लेने वाला संदेश

WWE SmackDown में बिग ई को खतरनाक चोट लग गई
WWE SmackDown में बिग ई को खतरनाक चोट लग गई
reaction-emoji
Subham Pal

WWE SmackDown में इस हफ्ते बिग ई (Big E) को लगे खतरनाक चोट के बाद Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) ने उन्हें दिल छू लेने वाला संदेश दिया है। बता दें, इस हफ्ते WWE SmackDown में बिग ई अपने पार्टनर कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) के साथ मिलकर टैग टीम मैच में शेमस (Sheamus) & रिज हॉलैंड (Ridge Holland) की टीम का सामना करते हुए दिखाई दिए थे। इस मैच के दौरान रिज हॉलैंड ने बिग ई को रिंगसाइड पर सुपलेक्स दे दिया था। इस वजह से बिग ई सिर के बल लैंड कर गए थे और उनकी गर्दन टूट गई थी।

One of the best humans in the world. I’m hoping you’ve been keeping it a secret that you have wolverine-esque healing powers. Thinking of you. Love you E. twitter.com/wwebige/status…

इस दुर्घटना के बाद बिग ई को स्ट्रेचर पर ले जाया गया था और इसके बाद बिग ई ने हॉस्पिटल से वीडियो मैसेज पोस्ट करते हुए कहा कि उनकी गर्दन टूट गई है। ट्विटर पर पोस्ट किये गए इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में साथी सुपरस्टार्स और दुनिया भर में मौजूद फैंस बिग ई के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे थे। बैकी लिंच भी एक ऐसी ही सुपरस्टार हैं जिन्होंने बिग ई के चोटिल होने पर प्रतिक्रिया देते हुए उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। अपने ट्वीट में बैकी लिंच ने बिग ई को दिल छू लेने वाला संदेश देते हुए कहा-

"तुम दुनिया के सबसे बेहतरीन इंसानों में से एक हो। तुम में काफी जल्दी ठीक होने की क्षमता है। तुम्हारे बारे में सोच रही हूं। लव यू ई।"

WWE सुपरस्टार बिग ई के लिए यह साल कुछ खास नहीं रहा है

Prayers up for Big E mane! 🙏🏽🙏🏽🙏🏽 #SmackDown https://t.co/KsEwOxQJCc

साल 2022 अभी तक बिग ई के लिए कुछ खास साल नहीं रहा है। बता दें, Day 1 में बिग ई को फेटल 4वे मैच में बॉबी लैश्ले, सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस का सामना करना था। हालांकि, इस मैच में अंतिम समय में ब्रॉक लैसनर को शामिल कर दिया गया था। बता दें, Day 1 में ब्रॉक लैसनर को रोमन रेंस का सामना करना था लेकिन रोमन के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से ब्रॉक को WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल किया गया था।

इस फेटल 5वे मैच में ब्रॉक लैसनर, बिग ई को पिन करके नए WWE चैंपियन बने थे। इसके बाद बिग ई का मेन इवेंट पुश रोककर उन्हें कोफी किंग्सटन के साथ टैग टीम डिवीजन का हिस्सा बना दिया गया था। हालांकि, बिग ई को यह चीज़ पसंद नहीं आई थी और एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस चीज़ को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। अब जबकि, बिग ई को वर्तमान समय में काफी खतरनाक चोट लग गई है, यह देखना रोचक होगा कि बिग ई कब तक इंजरी से उबरकर रिंग में वापसी कर पाते हैं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...