"मुझे उनकी बुरी हालत करने का इंतजार है"- WWE दिग्गज ने अपने दुश्मन को बड़े मैच में हराने का किया दावा

Ujjaval
WWE Raw से पहले बैकी लिंच ने बेली को दी चेतावनी
WWE Raw से पहले बैकी लिंच ने बेली को दी चेतावनी

Becky Lynch and Bayley: WWE रॉ (Raw) के अगले एपिसोड में बैकी लिंच (Becky Lynch) और बेली (Bayley) के बीच स्टील केज मैच देखने को मिलेगा। इस मैच से पहले लिंच ने ट्वीट करते हुए बेली की बेइज्जती की और उन्हें चेतावनी भी दे दी। बेली और बैकी के बीच काफी समय से दुश्मनी देखने को मिल रही है और अब शायद इसका अंत होने वाला है।

WWE दिग्गज Beck Lynch ने Bayley पर साधा निशाना

पूर्व Raw और SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने हाल ही में बेली पर निशाना साधा है। उन्होंने यहां स्टील केज मैच से पहले बेली को हराने का दावा कर दिया है। लिंच ने फुटबॉल के बारे में ट्वीट किया और अंत में बेली को लेकर बात की। उन्होंने ट्वीट में कहा,

"मैं लोगों के लिए चीज़ें करती हूँ। Bengals को मेरा सपोर्ट है। मुझे सिनसिनाटी पसंद है! मैं Kumquat Karen (बेली) की बुरी हालत करने का इंतजार नहीं कर सकती हूँ।"

आप नीचे बैकी लिंच का ट्वीट देख सकते हैं:

बैकी लिंच अपने इस ट्वीट द्वारा बताना चाह रही हैं कि वो फैंस के लिए चीज़ें करती हैं। साथ ही उन्होंने Cincinnati Bengals का समर्थन किया और यह बताने की कोशिश की है कि उन्हें यह टीम पसंद है। बाद में उन्होंने बेली को Kumquat Karen बोलते हुए उनकी हालत खराब करने का दावा कर दिया।

वापसी के बाद से बैकी लिंच की बेली के साथ दुश्मनी जारी है। दरअसल, SummerSlam के बाद Raw के एपिसोड में डैमेज कंट्रोल ने मिलकर बैकी पर अटैक करके उनकी चोट को बढ़ा दिया था। इसी कारण लिंच ने वापसी करने के बाद लगातार डैमेज कंट्रोल को निशाना बनाया है।

Royal Rumble 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट से पहले WWE ने Raw के एपिसोड में मैच को बुक करके इस दुश्मनी को खत्म करने के संकेत दिए हैं। इसके बाद दोनों विमेंस Royal Rumble मैच में हिस्सा लेकर अलग-अलग स्टोरीलाइंस की ओर कदम रख सकती हैं। WrestleMania तक उनकी फ्यूड को खींचना अच्छी चीज़ नहीं होगी। फैंस इससे बोर हो जाएंगे।

NEXT MONDAY at #WWERaw XXX@BeckyLynchWWE wants @itsBayleyWWE in a Steel Cage Match! https://t.co/b4FtTwTGaI

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment