Create

"मैं हमेशा नजर आती थीं"- दिग्गज WWE Superstar ने Roman Reigns पर साधा निशाना

मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन

Roman Reigns: WWE दिग्गज बैकी लिंच (Becky Lynch) ने मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) पर निशाना साधा है। बैकी लिंच SummerSlam 2022 में बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के खिलाफ चैंपियनशिप मैच के दौरान अनचाही चोट का शिकार बन गईं थीं।

इस हफ्ते हुए Raw के एपिसोड के दौरान बैकस्टेज लिंच पर बेली, इयो स्काई और डकोटा काई ने हमला कर दिया था, जिसके बाद कंपनी ने घोषणा की कि बैकी लिंच चोट के कारण कई महीनों के लिए रिंग एक्शन से दूर रहेंगी। WWE on FOX के ऑफिशियल हैंडल पर हाल ही में दो फोटो शेयर की गई थी।

एक फोटो में रोमन रेंस WWE चैंपियनशिप और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के साथ दिख रहे थे, वहीं दूसरी फोटो में बैकी लिंच 2019 में Raw और Smackdown विमेंस चैंपियनशिप के साथ दिख रही थीं। ट्वीट में यह सवाल किया गया था कि दोनों में कौन-सा डबल चैंपियन बेहतर है। बैकी ने ट्वीट का जवाब देते हुए रोमन रेंस पर जबरदस्त निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट के जरिए बताया कि रोमन रेंस डबल चैंपियन होने के नाते उनकी तरह काम नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा,

"बेशक मैं हूँ ! मैं हमेशा काम के लिए दिखाई देती थीं।"

यहां यह बताना उचित होगा कि ट्राइबल चीफ की कंपनी के साथ हुई नई डील के मुताबिक वो कुछ लिमिटेड डेट्स पर ही WWE प्रोग्रामिंग का हिस्सा होंगे। नए कॉन्ट्रैक्ट के कारण ही रोमन कई बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट्स से दूर रहे थे। हालांकि, इसी कारण हेड ऑफ द टेबल को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है।

पूर्व WWE चैंपियन सैथ रॉलिंस ने फिर से रोमन रेंस के साथ दुश्मनी के संकेत दिए

बैकी लिंच के पति पूर्व WWE चैंपियन सैथ रॉलिंस कंपनी के टॉप स्टार्स में से एक हैं। इस हफ्ते हुए Raw के एपिसोड में द आर्किटेक्ट ने मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ फिर से स्टोरीलाइन में आने के संकेत दिए हैं। बता दें कि इस साल की शुरुआत में दोनों Royal Rumble इवेंट में एक-दूसरे से भिड़ चुके हैं।

"Now that @SuperKingofBros is out of the picture, I can turn my attention to @WWERomanReigns and the WWE Undisputed Universal Championship..."@WWERollins #WWERaw https://t.co/0uueuviLlN

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment