"John Cena द्वारा कही गई बातें मुझे हमेशा याद रहेंगी" - WWE के मौजूदा चैंपियन ने दिया बड़ा बयान

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना
16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना

WWE Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) ने हाल ही में उस सलाह के बारे में बात की जो कि जॉन सीना (John Cena) ने उन्हें SummerSlam 2021 में बैकी लिंच (Becky Lynch) के खिलाफ मैच में मिली हार के बाद दी थी। बता दें, साल 2021 में विमेंस Royal Rumble विजेता बनने के बाद से ही बियांका ब्लेयर को कंपनी में काफी सफलता मिली है। उन्होंने WrestleMania 37 नाईट 1 को मेन इवेंट भी किया था जहां उन्होंने साशा बैंक्स को हराकर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप पर कब्जा किया था।

इसके बाद बियांका ब्लेयर कंपनी में टॉप पर पहुंच गई थीं। हालांकि, बैकी लिंच ने SummerSlam 2021 में वापसी के बाद बियांका ब्लेयर को केवल 30 सेकेंड के अंदर हरा दिया था। बियांका ब्लेयर की इस करारी के बाद जॉन सीना ने उन्हें अहम सलाह दी थी। इस सलाह के बारे में बात करते हुए बियांका ने कहा-

"जॉन सीना ने मुझे सबसे अच्छी सलाह यह दी थी कि उन्होंने मुझे बताया नहीं था बल्कि रास्ता दिखाया था। उन्होंने मुझे दिखाया था कि कभी सीखना बंद नहीं करना चाहिए और अगर आप एक बार चैंपियन बनते हैं तो हमेशा के लिए चैंपियन बन जाते हैं। इसलिए आपको चैंपियन की तरह व्यवहार करना चाहिए, चैंपियन की तरह बात करनी चाहिए और चैंपियन की तरह लीड करना चाहिए।"

बियांका ने यह भी कहा कि उन्हें जॉन सीना की बातों से काफी कुछ सीखने को मिला है और सीना द्वारा कही गई बातें उन्हें हमेशा याद रहेंगी।

WWE जून में जॉन सीना के कंपनी में 20 साल पूरे होने का जश्न मना रही है

साल 2002 में जॉन सीना ने कर्ट एंगल के ओपन चैलेंज का जवाब देते हुए WWE में अपना डेब्यू किया था और इस साल कंपनी में उनके 20 साल पूरे हो चुके हैं। इस चीज़ का जश्न मनाने के लिए जून में जॉन सीना के शानदार करियर को सेलिब्रेट किया जाएगा। इससे पहले WWE ने हाल ही में बतिस्ता और रैंडी ऑर्टन के भी कंपनी में दो दशक पूरे होने को लेकर जश्न मनाया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।