Create

"John Cena के ऊपर कभी भी विश्वास मत करना"- WWE Superstar ने अपने भाई से मिली सलाह का किया खुलासा 

WWE दिग्गज जॉन सीना के बारे में किसने कही यह बात?
WWE दिग्गज जॉन सीना के बारे में किसने कही यह बात?
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

John Cena: WWE स्टार इजेक्यूल (Ezekiel) ने इस हफ्ते रॉ (Raw) के शो में जॉन सीना (John Cena) की शानदार वापसी के बाद उनके साथ बैकस्टेज फोटो शेयर की है और साथ ही इजेक्यूल ने WWE दिग्गज को शुक्रिया भी कहा है।

इजेक्यूल ने वापसी के बाद WWE यूनिवर्स को भरोसा दिलाया है कि वो इलायस के छोटे भाई हैं। पिछले हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान इलायस वापसी कर इजेक्यूल के साथ बैकस्टेज सैगमेंट में दिखे थे। जॉन सीना और इलायस का 2018 में मनोरंजक फ्यूड देखने मिला था। इस बीच WrestleMania 35 में इलायस के सैगमेंट के दौरान जॉन सीना ने डॉक्टर ठगनॉमिक्स किरदार में वापसी की थी।

इंस्टाग्राम पर इजेक्यूल ने बताया कि उनके ऑन-स्क्रीन भाई इलायस ने उन्हें जॉन सीना पर भरोसा नहीं करने की सलाह दे थी लेकिन इसके बावजूद उनके लिए जॉन सीना से मिलना गर्व की बात है।

"दिग्गज जॉन सीना से उनके WWE में 20 साल पूरे होने पर पहली बार मिलना मेरे लिए बहुत ही गर्व की बात थी। मेरे बड़े भाई ने अपने पुराने मतभेदों के कारण मुझे जॉन सीना पर विश्वास नहीं करने की सलाह दी थी। सीना बहुत ही अच्छे हैं। उनका करियर सभी के सामने है और उन्होंने मुझे कुछ अच्छी सलाह भी दी है कि 'कभी नहीं भूलना कि आप असल में कौन हैं।' मैं इसे याद रखूँगा। बहुत बहुत शुक्रिया जॉन !"

जॉन सीना और WWE यूएस चैंपियन थ्योरी की फिउड को लेकर विंस रूसो ने क्या कहा?

जॉन सीना ने वापसी के बाद थ्योरी और सैथ रॉलिंस का बैकस्टेज सामना किया। मौजूदा WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन थ्योरी फिलहाल बॉबी लैश्ले के साथ स्टोरीलाइन में हैं लेकिन थ्योरी समय-समय पर जॉन सीना पर निशाना साधते रहते हैं।

Sportskeeda Wrestling के Legion of RAW में बात करते हुए विंस रूसो ने बताया कि

"मुझे नहीं पता कि वो क्या करना चाहते हैं ,लेकिन थ्योरी सीना के लिए काबिल प्रतिद्वंदी नहीं हैं। मुझे नहीं पता इस बारे में ,हो सकता है कि उन्होंने कुछ अलग प्लान कर रखा हो जो मुझे समझ नहीं आ रहा हो। "
youtube-cover

ऐसा लग रहा है कि बहुत ही जल्द जॉन सीना और थ्योरी का फ्यूड शुरू हो सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक SummerSlam 2022 में दोनों का मुकाबला देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...