पूर्व WWE चैंपियन की वापसी को लेकर कंपनी ने बनाया बहुत बड़ा प्लान, रिपोर्ट्स में हुआ चौंकाने वाला खुलासा 

बिग ई WWE चैंपियन रह चुके हैं
बिग ई WWE चैंपियन रह चुके हैं

WWE: WWE सुपरस्टार बिग ई (Big E) को रिंग में कम्पीट किए हुए एक साल से ज्यादा समय बीत चुका है। ऐसा लग रहा है कि बिग ई की वापसी ज्यादा दूर नहीं है। फैंस को उनकी वापसी के बाद एक बड़ा रीयूनियन भी देखने को मिल सकता है। बिग ई आखिरी बार मार्च 2022 में मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे जहां उन्हें गंभीर नेक इंजरी हो गई थी। इसके बाद से ही बिग ई ब्रेक पर हैं और अफवाहों की माने तो उनकी जल्द ही वापसी हो सकती है।

Xero News ने अपनी हालिया रिपोर्ट में बिग ई की वापसी को लेकर बात की और इस रिपोर्ट में बताया गया-

"बिग ई की जल्द ही वापसी होने जा रही है। उनकी वापसी के बाद न्यू डे को भी एक साथ लाने का प्लान है।"

अगर न्यू डे मेंबर्स बिग ई, कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स का रीयूनियन होता है तो यह कई सालों में ऐसा पहला मौका होगा जब ये तीनों एक ही ब्रांड का हिस्सा होंगे। बिग ई को WWE ड्राफ्ट 2023 में किसी भी ब्रांड का हिस्सा नहीं बनाया गया है, इसलिए संभव है कि वापसी के बाद वो एक फ्री एजेंट के रूप में काम करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

बिग ई WWE में वापसी के बाद वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीतना चाहेंगे

बिग ई ने Money in the Bank 2021 ब्रीफकेस जीता था। इसके बाद उन्होंने बॉबी लैश्ले पर अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करते हुए करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। इसके बाद बिग ई Day 1 में हुए फेटल 5 वे मैच में ब्रॉक लैसनर के हाथों WWE चैंपियनशिप हार गए थे।

यही कारण है कि बिग ई WWE में वापसी के बाद वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीतकर एक बार फिर मेन इवेंट सीन में एंट्री करना चाहेंगे। देखा जाए तो वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को खासकर Raw ब्रांड के लिए इंट्रोड्यूस किया गया है। कोफी किंग्सटन & जेवियर वुड्स भी रेड ब्रांड का हिस्सा हैं, इसलिए बिग ई का वापसी के बाद Raw को जॉइन करना ज्यादा सही रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now