Create
Notifications

फेमस WWE Superstar को लगी गंभीर चोट को लेकर अहम अपडेट सामने आया, फैंस के लिए खुशखबरी?

WWE सुपरस्टार बिग ई को मार्च में लगी थी गंभीर चोट
WWE सुपरस्टार बिग ई को मार्च में लगी थी गंभीर चोट
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE सुपरस्टार बिग ई (Big E) इंजरी के बाद चोट से उबरने के साथ अच्छी रिकवरी कर रहे हैं । बिग ई इसी साल मार्च में स्मैकडाउन (Smackdown) में हुए 6 मैन टैग टीम मैच में बोच इंजरी का शिकार हो गए जब रिज हॉलैंड (Ridge Holland) ने बिग ई को बेली टू बेली सुप्लेक्स दिया। इसके चलते बिग ई की गर्दन टूट गई और तुरंत ही उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाया गया ।

इंजरी होने के बाद बिग ई अपने फैंस को समय समय पर जरूरी मेडिकल अपडेट देते रहते हैं । एक अपडेट में बिग ई ने जानकारी दी थी कि उन्हें नहीं लगता कि किसी सर्जरी की जरूरत पड़ेगी । लेकिन इसी महीने दिए मेडिकल अपडेट में बिग ई ने बताया कि C1 में अभी भी कुछ दिक्कत है और उन्हें अभी भी 3 से 4 महीने तक नेक ब्रेस (गले का पट्टा ) पहनना जरूरी है।

इस हफ्ते बिग ई ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की जिसमें उन्हें बिना नेक ब्रेस के देखा जा सकता है साथ ही वे EXOGEN अल्ट्रा साउन्ड हीलिंग बोन का उपयोग कर रहे हैं। यह सभी फैंस के लिए अच्छी खबर है क्योंकि यह ट्रीटमेंट डॉक्टर तब उपयोग करते हैं जब टूटी हुई हड्डी अच्छे से जुड़ जाती है।

WWE में कबतक होगी बिग ई की वापसी?

अगर बिग ई को गर्दन की सर्जरी करानी पड़ी तो निश्चित ही उनका इन रिंग करियर खत्म हो सकता है। उम्मीद है कि उन्हें सर्जरी की जरूरत ना पड़े और इस साल के अंत तक पूर्व WWE चैंपियन धमाकेदार वापसी करें।

जहां बिग ई अच्छी रिकवरी की राह पर हैं वहीं अभी तक उनके साथी कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स इस समय शेमस, रिज हॉलैंड और बच के खिलाफ स्टोरीलाइन में शामिल हैं। बिग ई की सर्जरी को लेकर अभी भी स्थिति साफ नहीं है। न्यू डे भी पावर ऑफ पॉजिटिविटी का संदेश देती है। अब देखना रहेगा कि बिग ई की WWE में वापसी कब तक होती है ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...