Create
Notifications

पूर्व WWE चैंपियन और 36 साल के फेमस Superstar ने वापसी को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

मार्च से ही रिंग से दूर हैं बिग ई
मार्च से ही रिंग से दूर हैं बिग ई
reaction-emoji
Neeraj

WWE सुपरस्टार बिग ई (Big E) चोट के कारण रिंग से दूर चल रहे हैं और अब उन्होंने अपने स्वास्थ्य से संबंधित अहम अपडेट दिया है। उन्होंने बताया है कि उन्हें गले की जिस हड्डी में चोट लगी है वह तेजी से ठीक नहीं हो रही है। बिग ई को जहां चोट लगी है वह स्पाइनल कॉर्ड का अहम हिस्सा होता है और यहीं से सिर को अलग-अलग दिशा में घुमाने का सपोर्ट मिलता है।

For those desirous of an update, my C1 apparently isn’t healing optimally. I’ll spend another 4-6 weeks in a brace in hopes that I can avoid a fusion. But don’t you fret! I’ve got a tremendous support system & what shall be shall be.

चोट में उम्मीद के हिसाब से रिकवरी नहीं होने के कारण 36 साल के बिग ई अगले चार से छह हफ्तों तक लगातार गले में कॉलर बैंड पहने हुए दिख सकते हैं।

इस साल की शुरुआत में चोटिल हुए थे WWE सुपरस्टार बिग ई

मार्च में SmackDown के एपिसोड में द न्यू डे का मुकाबला शेमस और रिज हॉलैंड के खिलाफ होना था। मैच के दौरान हॉलैंड ने रिंग के बाहर बिग ई को बेली टू बेली सुपलेक्स लगाने की कोशिश की थी। हॉलैंड से यह मूव करने में थोड़ी सी चूक हुई और बिग ई सीधा सिर के बल पर गिरे थे और उन्हें स्ट्रेचर पर लादकर बाहर ले जाया गया था।

जैसे ही यह बात लोगों को पता चली थी कि पूर्व WWE चैंपियन चोटिल हो गए हैं वैसे ही फैंस और WWE सुपरस्टार्स ने उनके लिए संदेश लिखने शुरु कर दिए थे। कुछ ही दिनों बाद बिग ई ने अपनी चिंता कर रहे सभी लोगों को ट्विटर के जरिए अपडेट दिया था और बताया था कि उनका रिकवरी के लिए उन्हें सर्जरी की जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा था, आप सभी लोगों द्वारा दिखाई गई चिंता और भेजे गए मैसेज के लिए मैं धन्यवाद नहीं कह सकता हूं। यह दिल को सुकून देने वाला है। मैं अपनी सारी उंगलियां हिला सकता हूं। यह अच्छा है और हमेशा शानदार चीज होता है। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं, लेकिन दुर्भाग्य से वे बता रहे हैं कि मेरी गर्दन टूट गई है। यही अपडेट है। एक बार फिर से सारे लोगों को धन्यवाद। मैं सही हो जाउंगा। मेरी चिंता मत करिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...