Create

WWE Superstar Bobby Lashley के पूर्व साथी ने उनपर लगाया गंभीर आरोप, दिया चौंकाने वाला बयान

WWE में बॉबी लैश्ले के साथी रहे सुपरस्टार ने उनपर गंभीर आरोप लगाया
WWE में बॉबी लैश्ले के साथी रहे सुपरस्टार ने उनपर गंभीर आरोप लगाया

WWE WrestleMania 38 में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने ओमोस (Omos) को हराया था। उससे अगले रॉ (Raw) एपिसोड में भी उनके बीच कन्फ्रंटेशन हुआ, लेकिन इस दौरान MVP ने लैश्ले को धोखा देते हुए उनपर अटैक कर दिया और अगले ही पल ओमोस के साथ खड़े हुए नजर आए। अब लैश्ले ने कहा है कि ओमोस को हराने के लिए उन्हें MVP की जरूरत नहीं है। दूसरी ओर ट्विटर पर एक फैन का रिप्लाई करते हुए MVP ने कहा है कि पहले लैश्ले ने उन्हें धोखा दिया था।

The betrayal came from Bobby. twitter.com/TrueJoeyBowie/…

WWE में बॉबी लैश्ले और MVP करीब 2 सालों तक साथ रहे

WWE WrestleMania 36 में एलिस्टर ब्लैक के हाथों हार झेलने के बाद बॉबी लैश्ले ने MVP के साथ टीम बनाई थी। उस समय तक लाना भी लैश्ले से अलग हो चुकी थीं। खैर MVP का साथ मिलने से लैश्ले का कैरेक्टर फैंस के लिए दिलचस्प बनता जा रहा था, लेकिन Backlash 2020 में वो WWE चैंपियन बनने में नाकाम रहे, लेकिन MVP ने आगे चलकर अपने क्लाइंट को यूएस चैंपियन बनने का अवसर जरूर दिलाया।

अगले एक साल के दौरान लैश्ले ने कई बड़े सुपरस्टार्स को हराते हुए लगातार मैचों में जीत दर्ज की। वहीं Elimination Chamber 2021 के ट्रिपल थ्रेट यूएस चैंपियनशिप मैच में हार से पहले वो बहुत जबरदस्त मोमेंटम हासिल कर चुके थे। उसी दिन लैश्ले ने ड्रू मैकइंटायर पर अटैक कर द मिज़ को Money in the Bank ब्रीफ़केस कैशइन करते हुए WWE चैंपियन बनने में मदद की थी।

उसके कुछ ही दिन बाद द मिज़ को हराकर लैश्ले नए WWE चैंपियन बने और सितंबर के महीने में बिग ई द्वारा MITB ब्रीफ़केस कैशइन के खिलाफ घुटने टेकने से पहले तक चैंपियन बने रहे। लैश्ले रोस्टर के सबसे खतरनाक सुपरस्टार्स में से एक बन चुके थे और उनके करियर की अभी तक की सबसे बड़ी जीत Royal Rumble 2022 में आई, जहां वो ब्रॉक लैसनर को हराकर नए WWE चैंपियन बने।

अभी लैश्ले टाइटल सीन से बाहर हैं और अगले कुछ समय तक अन्य स्टोरीलाइंस में व्यस्त रहने वाले हैं। फिलहाल ओमोस को बड़ा पुश मिल रहा है और इस समय लैश्ले के सबसे बड़े दुश्मन हैं। आने वाले हफ्तों में ये भी देखना दिलचस्प होगा कि बिना मैनेजर लैश्ले किस तरह का प्रदर्शन कर पाते हैं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment