Create

WWE Raw में हुआ जबरदस्त चैंपियनशिप मैच, दिग्गज ने फेमस Superstar का किया बुरा हाल

बॉबी लगातार जबरदस्त दिख रहे है
बॉबी लगातार जबरदस्त दिख रहे है
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Bobby Lashley: WWE रॉ (Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड में मौजूदा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का सामना नंबर वन कंटेंडर चैम्पा (Ciampa) से हुआ, जहां ऑल माइटी ने पूर्व NXT चैंपियन पर जीत दर्ज करके अपनी चैंपियनशिप रिटेन की।

पिछले हफ्ते हुए Raw के एपिसोड में चैम्पा पहले ट्रिपल थ्रेट मैच जीतकर और बाद में एजे स्टाइल्स को हराते हुए बॉबी की चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर बने थे। लैश्ले ने Money in the Bank में थ्योरी को हराकर यूएस चैंपियन जीती थी, SummerSlam 2022 में उन्होंने अपनी चैंपियनशिप ए टाउन स्टार के खिलाफ सफलता पूर्वक डिफेंड की थी।

मैच से पहले चैम्पा ने WWE के पहले यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन को दिया ट्रिब्यूट

इस हफ्ते हुए Raw के एपिसोड में चैम्पा ने पहले यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन और हॉल ऑफ फेमर हार्ली रेस (Harley Race) को ट्रिब्यूट दिया। उन्होंने दिग्गज का फेमस कोट पहनकर चैंपियनशिप जीतने का दावा किया।

चैम्पा कोट पहनकर रिंग में आए जहां उनके साथ पूर्व WWE चैंपियन द मिज़ भी थे। मैच बहुत ही बढ़िया चल रहा था। दोनों सुपरस्टार्स अपने बेहतरीन मूव्स लगाकर फैंस का जबरदस्त मनोरंजन कर रहे थे। मैच के दौरान लैश्ले ने चैम्पा को स्पीयर लगाया लेकिन ए-लिस्टर ने द ब्लैकहर्ट के पैर को रेफरी से बचते हुए रोप्स पर रख दिया, जिससे बॉबी तीन काउंट करने में नाकाम रहे।

मैच के अंत में एजे स्टाइल्स ने अचानक आकर मिज पर हमला कर दिया और अपना फिनिशिंग मूव फिनॉमिनल फोरआर्म लगाया। जब रेफरी का ध्यान कहीं और था, तब चैम्पा ने ऊपर के टर्नबकल के पैड को निकाल दिया। पूर्व NXT टैग टीम चैंपियन ने ऑल माइटी को दो बार खुले हुए टर्नबकल से टकरा दिया और पिन करने की कोशिश की। हालांकि, दोनों ही बार चैंपियन किकआउट करने में कामयाब रहे।

What. A. Match.As @NXTCiampa & @fightbobby clash over the #USTitle on #WWERaw, @mikethemiz & @AJStylesOrg get into a clash of their own! https://t.co/3IaR4uhs4G

मैच के अंत में बॉबी लैश्ले ने चैम्पा को हर्ट लॉक में फंसा लिया और टैप आउट करने मजबूर करके अपनी यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को रिटेन किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...