WWE दिग्गज Bobby Lashley को जॉइन करने और कैरेक्टर चेंज के बाद पूर्व चैंपियंस ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान 

WWE सुपरस्टार्स मोंटेज फोर्ड, बॉबी लैश्ले और एंजेलो डॉकिन्स
WWE सुपरस्टार्स मोंटेज फोर्ड, बॉबी लैश्ले और एंजेलो डॉकिन्स

Bobby Lashley: पूर्व WWE टैग टीम चैंपियंस स्ट्रीट प्रॉफिट्स (Street Profits) ने हाल ही में स्मैकडाउन (SmackDown) में अपने कैरेक्टर में किए बदलाव को लेकर चुप्पी तोड़ी। स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने इस वक्त बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के साथ आकर नया फैक्शन तैयार कर लिया है। बॉबी लैश्ले के साथ आने के बाद स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने कैरेक्टर के साथ-साथ अपने कॉस्टयूम्स भी बदल दिए हैं।

कुछ हफ्ते पहले स्ट्रीट प्रॉफिट्स SmackDown के एक एपिसोड में हुए टैग टीम मैच में दखल देकर ब्रॉलिंग ब्रूट्स और द ओसी पर हमला करते हुए दिखाई दिए थे। वहीं, पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने टैग टीम मैच में द ओसी को हराया था। कायला ब्रैक्सटन ने SmackDown LowDown के हालिया एपिसोड में स्ट्रीट प्रॉफिट्स का इंटरव्यू लिया।

youtube-cover

इस इंटरव्यू के दौरान स्ट्रीट प्रॉफिट्स के एंजेलो डॉकिन्स ने कहा कि वो दिखाना चाहते थे कि उनकी टीम कितनी खतरनाक है। उन्होंने साफ कर दिया कि वो लोग अब खेल नहीं खेलना चाहते हैं और उनका मकसद शो पर कंट्रोल हासिल करने का है। स्ट्रीट प्रॉफिट्स के एंजेलो डॉकिन्स ने कहा-

"कुछ हफ्ते पहले हमने उन्हें धराशाई कर दिया था। वो देखना चाहते थे कि क्या हम पहले जैसे हैं। यह अब पहले जैसा नहीं रहा, हम अब सूट में आ चुके हैं। हम अब खेल नहीं खेलते हैं।"

WWE दिग्गज बॉबी लैश्ले के साथियों स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने न्यू डे को दिया संदेश

इसी बातचीत के दौरान स्ट्रीट प्रॉफिट्स के मोंटेज फोर्ड ने न्यू डे के जेवियर वुड्स पर तंज कसा। उन्होंने दावा किया कि जेवियर वुड्स की Ph.D. किसी काम की नहीं है क्योंकि वो देख नहीं पाए कि स्ट्रीट प्रॉफिट्स दूसरी टीम्स से अलग है। मोंटेज फोर्ड ने कहा-

"गेम्स की बात की जाए तो ऐसा लगता है कि न्यू डे की तरह हर किसी की जुबां पर हमारा नाम है। मैं सोचता हूं कि जेवियर वुड्स जिनके पास Ph.D. है, उन्हें अपने लोगों में अंतर पता होगा। मुझे लगता है कि Ph.D. का मतलब बेवकूफ है।"

जल्द ही, बॉबी लैश्ले ने आकर इंटरव्यू को रोक दिया। उन्होंने कहा कि मोंटेज फोर्ड & एंजेलो डॉकिन्स ने काफी अच्छा मैच लड़ा है और अब जीत सेलिब्रेट करने का समय है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now