Create
Notifications

"Goldberg वापसी करते हैं तो मैं उनसे लड़ना चाहूंगा" - WWE Superstar ने दिया बड़ा बयान

तीन महीने पहले लड़ा था गोल्डबर्ग ने आखिरी मुकाबला
तीन महीने पहले लड़ा था गोल्डबर्ग ने आखिरी मुकाबला
Neeraj

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) एक बार फिर से गोल्डबर्ग (Goldberg) का सामना करने के लिए तैयार हैं और उनका कहना है कि यदि हॉल ऑफ फेमर की वापसी होगी तो वह उनके खिलाफ रिंग में उतरना पसंद करेंगे। पिछले साल समरस्लैम (SummerSlam) में लैश्ले ने गोल्डबर्ग के खिलाफ WWE चैंपियनशिप रिटेन की थी। इस मैच में लैश्ले को जीत इसलिए मिली थी क्योंकि रेफरी ने चोटिल गोल्डबर्ग को मैच में बने रहने के लायक नहीं बताया था।

इसके बाद दोनों के बीच Crown Jewel में नो होल्ड् बार्ड मुकाबला हुआ था और इसमें गोल्डबर्ग को जीत मिली थी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान लैश्ले ने बताया है कि उन्हें गोल्डबर्ग के खिलाफ रिंग में उतरना कैसा लगा था। Go Catch को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा,

उन्होंने कहा, मुझे गोल्डबर्ग पसंद हैं। गोल्डबर्ग काफी बड़ा नाम हैं। आपको पता है कि गोल्डबर्ग क्या हैं। मेरे लिए यह एक चैलेंज था क्योंकि उनके साथ मैच होना और फिर वहां रहकर देखना कि गोल्डबर्ग के लिए माहौल कैसा रहता है काफी शानदार था। यदि गोल्डबर्ग कभी भी वापस आना चाहेंगे तो मैं उन लोगों में सबसे आगे रहूंगा जो उनका सामना करने की इच्छा करते हैं।

youtube-cover

गोल्डबर्ग और कई अन्य वापसी करने वाले WWE सुपरस्टार्स का सामना कर चुके हैं लैश्ले

YOU CANNOT TOUCH THE ALL MIGHTY!! #WRESTLEMANIA https://t.co/IKZSFKXJmQ

SummerSlam और WrestleMania जैसे बड़े इवेंट्स में दिग्गजों की वापसी को लेकर फैंस का मत अलग-अलग होता है। जहां कुछ को लगता है कि दिग्गजों की वापसी अच्छी चीज है तो वहीं कुछ का मानना है कि युवा सुपरस्टार्स बड़े स्टेज पर मौका पाने के हकदार हैं। 45 साल के लैश्ले फुलटाइम परफॉर्म करते हैं और उन्हें 55 साल के गोल्डबर्ग के खिलाफ प्रोग्राम करने में कोई दिक्कत नहीं है।

उन्होंने कहा, मैं एक फैन हूं। मैं रेसलिंग का फैन हूं। मैं उन लोगों में से एक हूं जिनसे आप अधिक निगेटिव बातें नहीं सुनेंगे। संभवतः आपको मेरे मुंह से कोई भी निगेटिव चीज सुनने को नहीं मिलेगी। खास तौर से बिजनेस से जुड़े किसी व्यक्ति को लेकर।

रोमन रेंस के खिलाफ लड़े अपने हालिया मैच के बाद ही गोल्डबर्ग ने साफ कर दिया था कि उनका रेसलिंग से संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...