Triple H का फेवरेट रेसलर खतरनाक इंजरी के कारण 14 महीने के लिए WWE रिंग से हुआ बाहर, खतरे में पड़ा करियर?

Pankaj
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर

Bobby Roode: पूर्व WWE NXT चैंपियन बॉबी रूड (Bobby Roode) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। इंजरी के कारण वो अब 6 से 14 महीनों के लिए बाहर हो गए है। मौजूदा रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है।

WWE में इस समय कुछ सुपरस्टार्स इंजरी से जूझ रहे हैं। लिस्ट में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का नाम भी शामिल है। WWE Survivor Series WarGames इवेंट में हुए मैच के दौरान दोनों को इंजरी आ गई थी।

रूड WWE रिंग में अंतिम बार जून में दिखे थे। अपने टैग टीम पार्टनर डॉल्फ ज़िगलर के साथ उन्होंने Raw और NXT में मैच लड़ा था। ज़िगलर ने Raw में वापसी कर ली है। रूड की अभी तक वापसी नहीं हो पाई है। पिछले कुछ दिन से लगातार उनकी वापसी को लेकर अपडेट सामने आ रहा था। कहा जा रहा था कि जल्द ही उनकी रिंग में एंट्री हो जाएगी लेकिन अब ऐसा नहीं है। अब उन्हें लेकर बुरी खबर सामने आ रही है।

WWE सुपरस्टार बॉबी रूड को लेकर अहम जानकारी सामने आई

डेव मैल्टज़र ने अपनी रिपोर्ट में रूड की इंजरी को लेकर खुलासा किया है। नेक फ्यूसन सर्जरी के कारण अब उन्हें और वक्त रिंग में वापसी करने के लिए लगेगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्हें अब करीब 6 से 14 महीने वापसी करने में लग जाएंगे।

youtube-cover

ये खबर सुनकर जरूर रूड के फैंस को भी दुख हुआ होगा। अगर उन्हें रिकवरी में इतना टाइम लगेगा तो फिर वो अगले साल भी वापसी नहीं कर पाएंगे। अभी के हिसाब से लग रहा है कि उनकी इंजरी बहुत ही खतरनाक है।

ट्रिपल एच के फेवरेट रेसलर रूड रहे हैं। ट्रिपल एच के अंडर में रूड ने NXT में अच्छा काम किया था। अब WWE की पूरी जिम्मेदारी उनके पास आ गई है। वापसी के बाद जरूर रूड को बड़ा पुश मिलेगा। ट्रिपल एच के राज में एक सफल सुपरस्टार वो बन सकते हैं। खैर अब देखना होगा कि रूड की इंजरी को लेकर आगे क्या अपडेट सामने आएगा।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now