WWE के फेमस Superstar ने John Cena और The Rock की तुलना में एक बेहतर रेसलर से एक्टर इस दिग्गज को बताया, चौंकाने वाला दिया बयान

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान

Bronson Reed: WWE सुपरस्टार ब्रॉन्सन रीड (Bronson Reed) ने इस बार बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जॉन सीना (John Cena) और द रॉक (The Rock) की तुलना में एक बेहतर रेसलर से एक्टर बतिस्ता हैं। ये बहुत बड़ी बात उन्होंने कही है।

WWE से दूर जाने के तुरंत बाद जॉन सीना, द रॉक और बतिस्ता ने हॉलीवुड में करियर बनाया। तीनों हॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। तीनों अभी तक अच्छी-अच्छी फिल्में दे चुके हैं। Out of Character पॉडकास्ट पर ब्रॉन्सन रीड ने इस बार कुछ बड़े मुद्दों पर बातचीत की। उन्होंने यहां एक बड़ा बयान देते हुए कहा,

मैं बतिस्ता और उनकी एक्टिंग का बहुत बड़ा फैन हूं। मुझे इस साल भी Knock at the Cabin पसंद आई थी। मुझे लगता है कि मैं बाहर जा रहा हूं और विवादास्पद हो रहा हूं। मुझे लगता है कि वो सबसे अच्छे रेसलर से अभिनेता बने। द रॉक और जॉन सीना की तुलना में वो बहुत बेहतर हैं।

वैसे ब्रॉन्सन रीड द्वारा कही गई बात से द रॉक और जॉन सीना के फैंस को गुस्सा आ सकता है। रीड भी जानते हैं कि उनके खिलाफ कमेंट किए जा सकते हैं।

WWE WrestleMania 39 में John Cena की हुई थी हार

जॉन सीना समय मिलने पर WWE रिंग में एंट्री करते रहते हैं। WrestleMania 39 में इस साल उनका मुकाबला ऑस्टिन थ्योरी के साथ यूएस चैंपियनशिप के लिए हुआ था। इस मैच में सीना को हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि मैच कुछ खास नहीं हुआ था। इंजरी आने की डर से सीना ज्यादा एक्शन में नहीं दिखाई दिए। अब देखना होगा कि वो कब दोबारा रिंग में वापसी करेंगे।

वहीं द रॉक लंबे समय से WWE रिंग में नज़र नहीं आए। फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। WrestleMania 39 में रोमन रेंस के साथ उनके मैच की बात पहले हुई थी लेकिन ये नहीं हो पाया। रॉक भी कह चुके हैं कि वो एक अंतिम मैच के लिए वापसी करना चाहते हैं। अब देखना होगा कि वो कब अपने फैंस को सरप्राइज देंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now