Create
Notifications

फेमस WWE Superstar के घर आया नन्हा मेहमान, सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी खुशखबरी

जॉनी गार्गानो और कैंडिस लीरे वर्तमान समय में माता-पिता बन चुके हैं
जॉनी गार्गानो और कैंडिस लीरे वर्तमान समय में माता-पिता बन चुके हैं
Subham Pal

WWE सुपरस्टार कैंडिस लीरे (Candice Lerae) और जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) ने हाल ही में ट्वीट करते हुए फैंस को खुशखबरी दी है। बता दें, जॉनी गार्गानो और कैंडिस लीरे के घर नन्हें मेहमान ने जन्म लिया है और इस जोड़ी ने बच्चे का नाम क्विल रखा है। जॉनी गार्गानो को मार्वल के गार्जियन ऑफ गैलेक्सी मूवी का लीडर काफी पसंद है और यही वजह है कि गार्गानो ने अपने पसंदीदा कैरेक्टर के नाम पर अपने बेटे का नाम क्विल रखा है।

Welcome to Earth, Quill. ❤⭐️ https://t.co/S2LkO7zYjb

बता दें, जॉनी गार्गानो ने ट्वीट करके यह खुशखबरी देते हुए अपने बेटे की तस्वीर भी पोस्ट की थी। इस तस्वीर में क्विल के साथ-साथ गार्जियन ऑफ गैलेक्सी के मर्चेंडाइज भी दिखाई दे रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि जॉनी गार्गानो अपने बेटे की झलक दुनिया को दिखाकर काफी उत्साहित लग रहे हैं।

पूर्व WWE सुपरस्टार जॉनी गार्गानो का अगला कदम क्या होने वाला है?

I heard you and you have no idea how much it means to me that you're excited to see me back at it.It's scary to step away because your insecurities say "they'll forget about you".. but you haven't forgotten and I promise that I will make it up to you asap. #JohnnyWrestling

जॉनी गार्गानो WWE टेलीविजन पर आखिरी बार 7 दिसंबर 2021 को हुए WWE NXT के एपिसोड में दिखाई दिए थे। इस शो के दौरान जॉनी गार्गानो ने प्रोमो देते हुए फैंस को दिल छू लेने वाला संदेश दिया था और इसी सैगमेंट के दौरान ग्रेसन वॉलर ने उनपर हमला कर दिया था। अपने फेयरवेल स्पीच में जॉनी ने ऐलान किया था कि वो अपनी वाइफ कैंडिस लीरे के साथ पैरेंट बनने पर फोकस करने के लिए रेसलिंग से ब्रेक लेने वाले हैं।

बता दें, AEW शोज के दौरान कई मौकों पर जॉनी गार्गानो को लेकर फैंस के चैंट्स सुनाई दे चुके हैं। वहीं, Fightful Select के सीन रॉस सैप की माने तो जॉनी गार्गानो AEW में मौजूद कई लोगों के साथ संपर्क में हैं। हालांकि, अभी तक यह बात साफ नहीं हो पाई है कि जॉनी गार्गानो AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर चुके हैं या नहीं। जॉनी गार्गानो जल्द-से-जल्द एक बार फिर रिंग में वापसी करना चाहेंगे और यह देखना रोचक होगा कि प्रोफेशनल रेसलिंग में वापसी के बाद जॉनी किस रेसलिंग प्रमोशन को जॉइन करने का फैसला करने वाले हैं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...