Create
Notifications

फेमस WWE Superstar के टेलीविजन पर वापसी को लेकर सामने आया बहुत बड़ा अपडेट, फैंस को जल्द मिलेगा सरप्राइज?

WWE टेलीविजन पर जल्द ही कार्मेला की वापसी हो सकती है
WWE टेलीविजन पर जल्द ही कार्मेला की वापसी हो सकती है
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार कार्मेला (Carmella) 7 अप्रैल को Raw कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) के साथ हुई शादी के बाद अब घर लौट चुकी हैं। बता दें, कार्मेला आखिरी बार इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) के बाद हुए पहले रॉ (Raw) के एपिसोड में नजर आई थीं। शोज ऑफ शोज में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप हारने की वजह से रेड ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान कार्मेला ने जेलिना वेगा पर हमला करते हुए उनके साथ अपनी टीम का अंत कर दिया था।

Finally home after the craziest 3 weeks of my life!! Thank you for all the texts, calls, messages, tweets, flowers etc. Wow. I feel so loved and IN love. Thank you thank you thank you. 🙏🏻💕 #blessed

कार्मेला ने अपने ट्वीट में लिखा-

"मेरी जिंदगी के 3 शानदार हफ्ते बिताने के बाद मैं आखिरकार घर लौट चुकी हूं। सभी टेक्स्ट्स, कॉल्स, मैसेज, ट्वीट्स, फूलों के लिए धन्यवाद। मैं काफी अच्छा महसूस कर रही हूं। आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया।"

कार्मेला का घर लौटना इस बात का संकेत हो सकता है कि उनकी जल्द ही टेलीविजन पर वापसी होने वाली है। बता दें, कार्मेला और जेलिना वेगा WrestleMania 38 में हुए फेटल 4वे मैच में साशा बैंक्स & नेओमी के हाथों अपना विमेंस टैग टीम टाइटल्स हार गई थीं। वहीं, कार्मेला और कोरी ग्रेव्स की बात की जाए तो इन दोनों ने साल 2019 में ही सगाई कर ली थी और इन दोनों सुपरस्टार्स के रिलेशनशिप को टोटल डिवाज शो पर डॉक्यूमेंट किया जा चुका है।

WWE में कार्मेला का अगला कदम क्या होने वाला है?

Um hellooooooo .... This is no time for Season 2 of #CoreyAndCarmella, @CarmellaWWE!@ZelinaVegaWWE @WWEGraves #WWERaw https://t.co/DGvDqPMagZ

अभी फिलहाल यह कहना मुश्किल है कि कार्मेला का WWE में वापसी के बाद किस तरह इस्तेमाल होने जा रहा है। चूंकि, कार्मेला हाल ही में जेलिना वेगा से अलग हो गई थीं इसलिए संभव है कि वापसी के बाद वो जेलिना के साथ फिउड शुरू करती हुई दिखाई दे सकती हैं।

इसके अलावा संभावना यह भी है कि ये दोनों सुपरस्टार्स एक बार फिर साथ आ सकती हैं और कार्मेला वापसी के बाद जेलिना वेगा को एक बार फिर टीम बनाने के लिए मना सकती हैं। यह देखना रोचक होगा कि WWE कब तक कार्मेला की वापसी कराने का फैसला करती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...