Create

WWE के अहम शो के दौरान फेमस Superstar को लगी गंभीर चोट, पति का फूटा गुस्सा

WWE सुपरस्टार कार्मेला संभावित रूप से चोटिल हो गई हैं
WWE सुपरस्टार कार्मेला संभावित रूप से चोटिल हो गई हैं
reaction-emoji
Ujjaval

Carmella: WWE के लाइव इवेंट के दौरान कार्मेला (Carmella) को संभावित रूप से चोट लगी है। दरअसल, WWE का नॉर्थ चार्लस्टन में लाइव इवेंट देखने को मिला था। इसी दौरान रेफरी ने 'X' साइन दिखाकर संकेत दिए हैं कि शायद कार्मेला चोटिल हो गई हैं। WWE ने अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

कुछ समय पहले WWE का नॉर्थ चार्लस्टन कोलिसियम में लाइव इवेंट्स हुआ था। इस शो के दौरान कई मैच देखने को मिले थे और यहां Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए एक ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ था। इस मुकाबले में बियांका ब्लेयर, ओस्का और कार्मेला आमने-सामने आई थीं। मैच के दौरान बियांका ब्लेयर ने कार्मेला के ऊपर से बैकफ्लिप लगाने की कोशिश की।

यह मूव सही तरह से नहीं लगा और गलती से कार्मेला का सिर रिंग पोस्ट से टकरा गया। लाइव इवेंट में मौजूदा फैंस के अनुसार इसके बाद रेफरी ने उन्हें चेक किया और फिर 'X' सिम्बॉल दिखाया और वो खुद उठकर चली गईं। मैच के दौरान 'X' सिम्बॉल दिखाना कभी अच्छी चीज़ नहीं होती है।

इससे पता चलता है कि मुकाबले में मौजूद सुपरस्टार चोटिल हो गया है और वो बैकस्टेज 'X' साइन बनाकर इशारा करते हैं। साथ ही कई बार मैच को बीच में रोकना भी पड़ता है। फैंस का यह भी कहना था कि WWE ऑफिशियल्स ने कार्मेला को बड़ी लाइट्स से दूर रखते हुए छुपाकर ले जाने की कोशिश की।

नीचे इस विषय पर कुछ ट्वीट्स मौजूद हैं:


WWE सुपरस्टार के पति ने ट्वीट करके गुस्से दिखाया

WWE Raw कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स और कार्मेला पति-पत्नी हैं। कुछ समय पहले ग्रेव्स ने इस विषय पर एक ट्वीट किया था लेकिन थोड़े समय बाद इसे डिलीट कर दिया। वो ट्वीट में काफी गुस्से में दिखाई दे रहे थे। उन्होंने लिखा.

"ट्विटर द्वारा सुनकर अच्छा लगा कि मेरी पत्नी लाइव इवेंट के दौरान चोटिल हो गईं।"

उन्होंने यहां साफ तौर पर WWE और बियांका पर निशाना साधा। आपको बता दें कि मैच जारी रहा और अंत में बियांका ब्लेयर ने अपने टाइटल को रिटेन किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...