WWE Superstar ने दिग्गज के 83 साल की उम्र में निधन होने के बाद किया भावुक ट्वीट, प्रतिक्रिया देते हुए जताया दुःख

Ujjaval
WWE दिग्गज ने टीना टर्नर को दिया ट्रिब्यूट
WWE दिग्गज ने टीना टर्नर को दिया ट्रिब्यूट

Charlotte Flair: WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) ने हाल ही में दिग्गज म्यूजिक आर्टिस्ट टीना टर्नर (Tina Turner) को ट्रिब्यूट दिया है। आपको बता दें कि थोड़े समय पहले ही टीना का 83 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनके एक शानदार गाने ने रेसलिंग जगत में एक ऐतिहासिक पल को यादगार बनाने में अहम किरदार भी निभाया था।

टीना टर्नर को संगीत जगत में दिग्गज माना जाता है। साथ ही उन्हें "Queen of Rock 'n' Roll" भी कहा जाता था। वो कई बड़े और ऐतिहासिक गानों में लीड सिंगर का किरदार निभा चुकी हैं। टर्नर ने पूरी दुनिया में 100 मिलियन से ज्यादा रेकॉर्ड्स बेचे हैं। साथ ही उन्होंने Grammy Lifetime Achievement अवॉर्ड भी जीता है। उनकी शादी एर्विन बच से हुई थी और थोड़े समय पहले ही उन्होंने 76 मिलियन डॉलर्स का शानदार घर स्विट्ज़रलैंड में खरीदा था।

टीना टर्नर के निधन की खबर सामने आने के बाद पूर्व विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर ने ट्विटर पर भावुक प्रतिक्रिया दी। वो खुद को 'द क्वीन' नाम से बुलाती हैं। इसके बावजूद उन्होंने दिग्गज सिंगर को ट्रिब्यूट देते हुए उन्हें 'क्वीन' कहा। इससे पता चलता है कि फ्लेयर के मन में टर्नर को लेकर कितना सम्मान था।

आप नीचे शार्लेट फ्लेयर का दुःख जताते हुए ट्वीट देख सकते हैं:

WWE दिग्गज Paul Heyman ने Tina Turner के गाने का किया है उपयोग

कई सारे फैंस ने टीना टर्नर के निधन पर दुःख जताया है। इसी बीच Wrestling News नाम के ट्विटर अकाउंट ने बताया कि द ब्लडलाइन के अहम सदस्य पॉल हेमन ने सालों पहले टीना टर्नर के गाने का इस्तेमाल किया था। उन्होंने बताया कि हेमन ने टर्नर के प्रसिद्ध गाने "Simply the Best" को रेसलिंग दिग्गज शेन डॉग्लस को अच्छा दिखाने के लिए उपयोग किया था। हेमन ने जरूर टीना से अनुमति लेकर इस गाने का इस्तेमाल किया होगा। हेमन रेसलिंग जीनियस हैं और उनका यह मूव एकदम सही साबित हुआ और शेन को इस सॉन्ग से फैंस के बीच चर्चा का विषय बनने में आसानी हुई।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now