Create

पूर्व WWE Superstar के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद Charlotte Flair ने दिया खास संदेश, ट्विटर के जरिए शेयर किया मैसेज 

Smackdown में परफॉर्म करती हैं शार्लेट फ्लेयर
Smackdown में परफॉर्म करती हैं शार्लेट फ्लेयर

WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) ने एंड्राडे (Andrade) के साथ शादी करने के बाद एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है। शार्लेट और एंड्राडे ने बीते शुक्रवार को मैक्सिको में शादी की थी। 2020 की शुरुआत में दोनों ने सगाई की थी। रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) के बाद फ्लेयर को टीवी से हटा दिया गया था। शादी के बाद ट्विटर पर शार्लेट ने एंड्राडे के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है।

शार्लेट ने एंड्राडे को लंबे समय तक साथ बने रहने के लिए धन्यवाद कहा है। उन्होंने अपना ट्वीट स्पैनिश में किया है और उन्होंने एंड्राडे को धन्यवाद कहा है।

Simplemente gracias por estar conmigo 🤍 https://t.co/ed9RnFCrds

यह जोड़ी अपने रिश्ते को लेकर काफी मुखर रही है। भले ही एंड्राडे को WWE से रिलीज कर दिया गया, लेकिन उनके रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ा है। फिलहाल दोनों हनीमून मनाने के लिए कोस्टा रिका चले गए हैं और कुछ समय के बाद अपने-अपने प्रमोशन पर लौटेंगे।

कई वर्तमान और पूर्व WWE सुपरस्टार्स ने अटेंड की शार्लेट की शादी

शार्लेट और एंड्राडे 2019 से ही रिश्ते में हैं। यह जोड़ी कई वर्तमान और पूर्व WWE सुपरस्टार्स के करीब है जो उनकी शादी में मौजूद थे। शार्लेट की शादी से सामने आई फोटो में फिन बैलर, अपोलो क्रूज, रे मिस्टीरियो और नाया जैक्स जैसे सुपरस्टार्स को देखा गया। रिक फ्लेयर भी इस शादी में मौजूद थे। WWE हॉल ऑफ फेमर जल्द ही एक बार फिर से रिंग में दिखने वाले हैं।

Congratulations To My Beautiful Daughter @MsCharlotteWWE & @AndradeElIdolo! Wishing You Nothing But Love & Happiness! ❤️❤️❤️ https://t.co/NU8cZx1rvs

शार्लेट फ्लेयर WWE रिंग में कदम रखने वाली सबसे दिग्गज सुपरस्टार्स में से एक हैं और उनके नहीं रहने से विमेंस डिवीजन में काफी कमी नजर आ रही है। हालांकि, शार्लेट के ब्रेक पर जाने से कई नए सुपरस्टार्स को अपना जलवा दिखाने का मौका मिला है। SmackDown में रेचल रोड्रिगेज ने तहलका मचा रखा है तो वहीं रेड ब्रांड में रिया रिप्ली अपनी जगह बनाने की कोशिश में हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि जब शार्लेट वापसी करेंगी तो फिर WWE उन्हें किस तरह बुक करने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment