WWE के मौजूदा चैंपियन ने अपने पार्टनर के साथ शेयर की फोटो, फैंस को भी दी बधाई

शार्लेट फ्लेयर और एंड्राडे अब भी हैं साथ
शार्लेट फ्लेयर और एंड्राडे अब भी हैं साथ

WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) ने साफ किया है कि वह अब भी AEW स्टार एंड्राडे (Andrade) के साथ हैं और उन्होंने अपने ब्रेकअप की अफवाहों को समाप्त किया है। कुछ समय पहले रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि फ्लेयर और एंड्राडे अब साथ नहीं हैं। जब ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं उस समय दोनों ही सुपरस्टार्स के सोशल मीडिया हैंडल्स पर उनके फोटो शेयर होते नहीं दिख रहे थे।

पिछले कुछ हफ्तों तक फ्लेयर ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी थी और ब्रेकअप की अफवाहों पर कोई टिप्पणी नहीं की थी। उन्होंने एंड्राडे के साथ अपने ऑफिशियल अकाउंट पर दो फोटो शेयर किए हैं और अपने फैंस को क्रिसमस की बधाई दी है।

2020 की शुरुआत में WWE में हुई थी शार्लेट फ्लेयर और एंड्राडे की सगाई

फरवरी 2019 में शार्लेट फ्लेयर ने एंड्राडे को डेट करना शुरु किया था और उस समय एंड्राडे WWE में थे। 01 जनवरी, 2020 में दोनों ने अपनी सगाई को पब्लिक किया था। पिछले दो सालों से फ्लेयर लगातार अपने मंगेतर की तारीफ ही करती आई हैं।

एंड्राडे ने जब WWE छोड़कर AEW ज्वाइन किया था तब भी फ्लेयर ने उनका समर्थन ही किया था।

फ्लेयर ने कहा था, मैं उनके निर्णय से प्रेरित हूं। WWE में होना उनका सपना था, लेकिन मेरे हिसाब से उन्हें और अधिक चाहिए था। वह अधिक हासिल कर सकते हैं और शायद वह अपनी चीजों पर काम कर सकते हैं। उन्हें अंग्रेजी सुधारनी होगी और तभी वह वहां पहुंच सकेंगे जहां पहुंचना चाहते हैं। इसे अपने हिसाब से करने के लिए और भविष्य से डरने के लिए नहीं बल्कि यह जानने के लिए कि वह सफल होगा और एक दिन वापस आएगा मुझे नहीं पता कि वह क्या करना चाहता है। उसे सफलता चाहिए। उसे प्लेटफॉर्म चाहिए। वह शो को मेन इवेंट करना चाहता है।

एंड्राडे और फ्लेयर के फैंस अब राहत की सांस ले सकते हैं क्योंकि द क्वीन ने अपने ब्रेकअप की खबरों पर विराम लगा दिया है। आपको बता दें कि शार्लेट मौजूदा SmackDown विमेंस चैंपियन हैं और उन्होंने हाल ही में SmackDown में टोनी स्टॉर्म को हराते हुए अपनी विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया था।