WWE के मौजूदा चैंपियन ने अपने पति के साथ मैच लड़ने की इच्छा की जाहिर, फेमस Superstar की कंपनी में होगी वापसी?

WWE SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउज़ी
WWE SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउज़ी

WWE: मौजूदा SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) WWE में लगभग सबकुछ हासिल कर चुकी हैं। पूर्व रॉयल रंबल (Royal Rumble) विजेता शार्लेट फ्लेयर रेसलमेनिया (WrestleMania) को मेन इवेंट करने के अलावा 14 बार की विमेंस चैंपियन रह चुकी हैं। अब शार्लेट फ्लेयर ने WWE में अपने पति एंड्राडे एल इडोलो (Andrade El Idolo) के साथ मिलकर मैच लड़ने की इच्छा जाहिर कर दी है।

बता दें, शार्लेट फ्लेयर ने The Athletic को दिए इंटरव्यू में इस बारे में बात की। शार्लेट फ्लेयर ने कहा-

"मैं अपने पति (एंड्राडे एल इडोलो) के साथ रेसल करना चाहती हूं, चाहे यह उनका मैनेजर बनकर हो या मिक्स्ड टैग कपल के रूप में, मुझे लगता है कि मैं हर साल बेहतर हो रही हूं। यह दिखता है, क्योंकि मैंने सबकुछ हासिल कर लिया है, मैं अभी भी संतुष्ट नहीं हुई हूं। मुझे नहीं लगता है कि किसी ने सोचा होगा कि विमेंस सुपरस्टार WrestleMania 35 मेन इवेंट करेंगी लेकिन हमने ऐसा किया। मैं अभी भी ऐसा सोचती हूं कि कठिन परिश्रम के जरिए कुछ ऐसा करूंगी जो कि लोगों की नजरों में असंभव है। मुझे नहीं पता है कि यह कैसा लगता है लेकिन मैं जानती हूं कि यह वहां मौजूद है।"

WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर के पति एंड्राडे एल इडोलो AEW छोड़ने वाले हैं?

अगर शार्लेट फ्लेयर को WWE में अपने पति एंड्राडे एल इडोलो के साथ मिलकर मैच लड़ना है तो एंड्राडे को AEW छोड़कर WWE में वापसी करनी होगी। बता दें, एंड्राडे कई महीनों से AEW में दिखाई नहीं दिए हैं और वो आखिरी बार All Out 2022 में हुए कैसिनो लैडर मैच में कम्पीट करते हुए नज़र आए थे।

इसके बाद से ही एंड्राडे अपने ट्वीट्स के जरिए AEW छोड़ने के संकेत दे चुके हैं। अगर ऐसा है तो यह देखना रोचक होगा कि एंड्राडे की भविष्य में WWE में वापसी देखने को मिल पाती है या नहीं। याद दिला दें, एंड्राडे ने इससे पहले WWE से असंतुष्ट होने के बाद अपने रिलीज की मांग करते हुए कंपनी छोड़ दी थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment