Create

WWE में पूर्व चैंपियन की वापसी को लेकर बुरी खबर, खतरे में पड़ा करियर?

WWE सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस, रैंडी ऑर्टन और कोडी रोड्स
WWE सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस, रैंडी ऑर्टन और कोडी रोड्स

Cody Rhodes: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) सर्जरी के बाद इंजरी से उबर रहे हैं और फैंस जल्द-से-जल्द उनकी वापसी होते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि फैंस को कोडी रोड्स की वापसी होते हुए देखने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। बता दें, Hell in a Cell इवेंट से ठीक पहले टॉर्न पेक्टोरल टेंडन इंजरी का शिकार होने के बावजूद भी कोडी रोड्स ने इस इवेंट में सैथ रॉलिंस का सामना करते हुए उन्हें हराया था।

youtube-cover

हालांकि, इस मैच के अगले दिन Raw में नजर आने के बाद कोडी रोड्स ब्रेक पर चले गए थे। Comicbook को दिए हालिया इंटरव्यू में कोडी रोड्स ने अपनी इंजरी पर अपडेट देते हुए कहा-

" मैं अच्छी चीजें कहना चाहता हूं लेकिन यह गलत होगा। यह ACL या PCL या कोई ऐसी चीज़ नहीं है जहां कुछ समय के लिए आपकी जिंदगी पूरी तरह बदल जाएगी। दो हफ्तों के बाद आप खुद को नॉर्मल महसूस करते हैं लेकिन आप नॉर्मल होते नहीं हैं। यह आपके आर्म पर आपकी हड्डी से जुड़ा होता है और आपको इसके बनने का इंतजार करना पड़ता है।

उन्होंने आगे कहा-

" वो मेरे साथ चीज़ों को काफी धीरे-धीरे आगे बढ़ा रहे हैं क्योंकि उन्हें डर है कि मैं कुछ करने की कोशिश करूंगा। मैं नहीं करूंगा। PT काफी स्लो है। एक 80 वर्षीय महिला मेरे साथ PT करती हैं। मुझे लगता है कि वो मुझसे पहले रेसलिंग करने के लिए तैयार हो जाएंगी।"

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स ने ESPY अवार्ड जीता

Congratulations to @CodyRhodes for winning the @ESPYS WWE Moment of the Year for his @WrestleMania return!ms.spr.ly/6013j6TdD https://t.co/aINJzw90wJ

कोडी रोड्स ने हाल ही में WWE मोमेंट ऑफ द ईयर के लिए ESPY अवार्ड जीता। बता दें, कोडी रोड्स ने WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस के सरप्राइज प्रतिद्वंदी के रूप में वापसी की थी और इसी चीज़ के लिए उन्हें यह अवार्ड मिला। WWE यूनिवर्स के साथ-साथ स्टैफनी मैकमैहन ने भी कोडी रोड्स को इस जीत पर बधाई दी।

देखा जाए तो कोडी रोड्स वापसी के बाद से ही Raw के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक के रूप में उभरे थे और यह देखना रोचक होगा कि उन्हें वापसी में कितना वक्त लगने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment