Create
Notifications

फैंस के Cody Rhodes के खिलाफ होने के बाद WWE दिग्गज John Cena ने उन्हें क्या दी थी सलाह, हुआ बहुत बड़ा खुलासा

WWE सुपरस्टार्स कोडी रोड्स और जॉन सीना
WWE सुपरस्टार्स कोडी रोड्स और जॉन सीना
Subham Pal

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने हाल ही में उस सलाह का खुलासा किया जो कि जॉन सीना (John Cena) ने उन्हें उनके करियर के मुश्किल पड़ाव पर दिया था। कोडी रोड्स AEW के कई फाउंडर्स में से एक हैं और वो पहले साल इस प्रमोशन का फेस हुआ करते थे। हालांकि, इसके बावजूद भी फैंस कोडी के AEW छोड़ने से पहले उनके खिलाफ हो गए थे। AEW में कोडी रोड्स को फैंस से जिस तरह की मिली-जुली की प्रतिक्रिया मिल रही थी, WWE दिग्गज जॉन सीना भी अपने करियर में यह चीज़ अनुभव कर चुके हैं।

youtube-cover

हाल ही में WWE द्वारा अपलोड किये गए वीडियो में कोडी रोड्स ने दावा किया कि जब AEW फैंस उनके खिलाफ हो गए थे तो उन्होंने जॉन सीना से बात की थी। कोडी रोड्स के अनुसार, जॉन सीना ने उन्हें अपनी दिल की बात सुनने और अपनी सुविधा के अनुसार काम करने को कहा था। इस दौरान जॉन सीना ने कोडी रोड्स को फैंस को जवाब देना भी सिखाया था और सीना ने कहा था कि अगर क्राउड शोर मचाने लगे तो उन्हें ईनाम देना चाहिए।

WWE SummerSlam 2022 में थ्योरी vs जॉन सीना का मैच देखने को मिलेगा?

John Cena has a message for @austintheory1 👀Wise words...#WWERaw https://t.co/zzvZW5gzkv

कई मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जॉन सीना का सामना करना चाहते हैं और थ्योरी भी ऐसे ही सुपरस्टार हैं। यही नहीं, थ्योरी की कई बार जॉन सीना से तुलना भी हो चुकी है। यूएस चैंपियन थ्योरी ने हाल ही में न्यू यार्क पोस्ट को दिए इंटरव्यू में कहा कि इस साल SummerSlam में उनका जॉन सीना के खिलाफ मैच देखने को मिल सकता है।

इस दौरान थ्योरी ने जॉन सीना की काफी तारीफ भी की और उन्होंने जॉन सीना को WWE इतिहास का सबसे महानतम सुपरस्टार बताया। यह देखना रोचक होगा कि जॉन सीना की इस साल आने वाले समय में WWE टेलीविजन पर वापसी देखने को मिलती है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...