Create
Notifications

WWE Superstar Cody Rhodes ने AEW छोड़ने का बताया असली कारण, किया चौंकाने वाला खुलासा

WWE में कोडी रोड्स की वापसी हो चुकी है
WWE में कोडी रोड्स की वापसी हो चुकी है
Subham Pal

WWE में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की वापसी हो चुकी है और वापसी के बाद वो WWE चैंपियनशिप हासिल करने के इरादे जाहिर कर चुके हैं। बता दें, कोडी रोड्स AEW में एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट रह चुके हैं और कोडी यह बात सार्वजनिक तौर पर कह चुके हैं कि उनके और AEW के बीच कोई मतभेद नहीं है। कोडी रोड्स की इस साल WrestleMania के जरिए करीब 6 सालों बाद WWE में वापसी देखने को मिली थी।

Full stop: the money and creative story that misguided brudda put out there has already been rebuffed by all partiesI’m proud of my peers/kids there and my accomplishments as competitor/EVP It was just personal and it was just time to go for the big one twitter.com/dlutzka/status…

इससे पहले कोडी रोड्स AEW का हिस्सा थे और उन्होंने इस रेसलिंग कंपनी की शुरुआत साल 2018 में कैनी ओमेगा और द यंग बक्स के साथ मिलकर की थी। बता दें, कोडी रोड्स ने हाल ही में एक फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए AEW छोड़ने का असली कारण बताया। कोडी ने कहा कि AEW में उन्होंने जो कुछ भी किया, उसके लिए उन्हें काफी गर्व है और उन्होंने निजी कारणों की वजह से कुछ बड़ा करने के लिए उस रेसलिंग कंपनी को छोड़ने का फैसला किया था।

हालांकि, उस फैन ने अब ट्वीट डिलीट कर दिया है और उस ट्वीट में लिखा था कि कोडी रोड्स के AEW छोड़ने की वजह से अब उनलोगों की Double or Nothing 2022 इवेंट देखने की कोई इच्छा नहीं है।

कोडी रोड्स WWE चैंपियनशिप हासिल करना चाहते हैं

Ever since returning to the company at ‘WrestleMania 38’ last month, Cody Rhodes (@CodyRhodes) has made it clear that he is driven solely by the pursuit of the @WWE championship. But to get there, he'll have to knock off Roman Reigns... trib.al/U3vskJB

कोडी रोड्स के पिता डस्टी रोड्स और भाई डस्टिन रोड्स WWE में कभी भी वर्ल्ड चैंपियनशिप नहीं जीत पाए। हालांकि, कोडी रोड्स ने वर्ल्ड चैंपियनशिप हासिल करने का मन बना लिया है और ऐसा करके वो अपने पिता का सपना पूरा करना चाहते हैं। बता दें, Sports Illustrated को दिए हालिया इंटरव्यू में कोडी रोड्स ने WWE चैंपियनशिप जीतने की इच्छा जाहिर की थी।

WWE में आज तक अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच सिंगल्स मैच देखने को नहीं मिल पाया है और यह देखना रोचक होगा कि कंपनी यह मैच कब कराने वाली है। फिलहाल कोडी रोड्स WWE में सैथ रॉलिंस के खिलाफ फिउड का हिस्सा हैं और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Hell in a Cell इवेंट में मैच देखने को मिलने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...