"मैं तैयार नहीं था"- Cody Rhodes ने 2016 में अचानक WWE छोड़ने के अहम कारण का किया खुलासा

कोडी हाल में ही WWE में वापस की है
कोडी रोड्स अब WWE फैंस के पसंदीदा सुपरस्टार बन गए हैं

Cody Rhodes: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) इस समय प्रो-रेसलिंग की दुनिया के सबसे बड़े नामों में से एक हैं। WWE में वापसी के बाद वो लगातार सफलता हासिल कर रहे हैं। इसी बीच कोडी रोड्स ने अपने पहले WWE रन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कंपनी छोड़ने का कारण भी बताया।

हाल ही में WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स ने लोगन पॉल को इंटरव्यू दिया था। Impaulsive पॉडकास्ट में अमेरिकन नाईटमेयर ने कई बड़े खुलासे किए है। इस दौरान उन्होंने बताया कि 2016 में उन्होंने किस कारण से अचानक WWE छोड़ने का फैसला किया था। अपने उस निर्णय को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा,

"स्टारडस्ट की वजह से मैंने WWE छोड़ने का फैसला किया था। मैं WWE के साथ 19 साल से हूं। वो जानते थे कि मैं डस्टी का लड़का हूं और उन्होंने मेरा स्वागत किया। जब आप दूसरी या तीसरी जनरेशन के स्टार होते हैं, आपको वहां पर स्पेशल ट्रीटमेंट मिलता है। लोग आपसे बहुत ज्यादा उम्मीदें करते हैं। मैं इतनी सारी उम्मीदों को पूरा करने के लिए तैयार नहीं था। मुझे लगता है कि शायद मैं सब धीरे-धीरे सीखता हूं।"

youtube-cover

Cody Rhodes ने 2016 में WWE छोड़ने का फैसला किया था

WWE में करीब एक दशक तक काम करने के बाद कोडी ने 2016 में कंपनी को छोड़ने का फैसला किया था। इस दौरान वो स्टारडस्ट के कैरेक्टर में नज़र आ रहे थे। ये कैरेक्टर उनके भाई गोल्डस्ट से काफी ज्यादा मिलता-जुलता था। हालांकि, WWE में वापस आने के बाद वो मेन इवेंट स्टार के रूप में नज़र आ रहे हैं।

उन्होंने हाल ही में Royal Rumble मैच जीता है। इस मैच को जीतने के बाद उन्होंने WrestleMania 29 में रोमन रेंस को चैलेंज किया है। ऐसे में अब सभी की निगाह इस मैच पर टिक गई है। फैंस को उम्मीद है कि इस बार उन्हें कई दमदार सैगमेंट और एक यादगार मैच देखने को मिल सकता है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE आने वाले समय में किस तरह से इस स्टोरीलाइन और मैच को बुक करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।