"मैं WWE के हिसाब से नहीं चलूंगा" - दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

कोडी रोड्स ने अपनी चोट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है
कोडी रोड्स ने अपनी चोट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है

WWE Hell in a Cell 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट से पूर्व कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को पेक्टोराल मसल्स में चोट आई थी। इसके बावजूद उन्होंने सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ मैच लड़ा और जबरदस्त प्रदर्शन कर ना केवल मैच बल्कि फैंस का दिल जीता था।

अब कोडी रोड्स ने कहा है कि WWE में वापसी पर वो किसी और के द्वारा बताई गई बातों के बजाय खुद अपना रास्ता चुनेंगे और अपने हिसाब से चीज़ों को अमल में लाएंगे। द अमेरिकन नाईटमेयर ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी अपडेट करते हुए अपने रिहैब प्रोसेस से वाकिफ कराया।

WWE के अनुसार रोड्स को चोट से उबरने में करीब 9 महीने लग सकते हैं, लेकिन अब ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे उन्होंने खुद के लिए अलग प्लान बनाए हुए हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी में कोडी रोड्स ने कहा,

"मैं जिम में रिहैब कर रहा हूं। मैंने सुना है कि मेरी वापसी में 9 महीने लगेंगे। ये WWE का प्लान है, लेकिन मैंने कभी दूसरों के द्वारा बताई गई चीज़ों पर अमल करना नहीं सीखा है। मैंने अपने लिए अलग प्लान बनाया हुआ है, चलिए एकसाथ आगे बढ़ते हैं।"

क्या कोडी रोड्स Royal Rumble 2023 के समय WWE में वापस आएंगे?

कोडी रोड्स की इंस्टाग्राम स्टोरी इस ओर संकेत दे रही है कि वो 9 महीने के समय से बहुत पहले वापसी कर सकते हैं। उनकी वापसी अभी शायद ना हो और उन्हें अगले साल WrestleMania के बिल्ड-अप के दौरान टीवी पर वापसी करते देखा जा सकता है।

आमतौर पर Royal Rumble से ही WrestleMania का बिल्ड-अप शुरू होता है, इसलिए अगर रोड्स Royal Rumble 2023 के समय वापसी करते हैं तो वो WrestleMania 39 की किसी टॉप स्टोरीलाइन का हिस्सा बन सकते हैं।

एक तरफ रोड्स ने जल्द वापसी के संकेत दिए हैं, लेकिन WWE की स्टेटमेंट के अनुसार वो 9 महीने तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहेंगे। खैर ये तो समय ही बताएगा कि द अमेरिकन नाईटमेयर कब तक वापसी कर पाते हैं, लेकिन ये जरूर तय है कि रिटर्न के बाद वो किसी बड़ी स्टोरीलाइन का हिस्सा बनेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।