"वो इस काम में बेस्ट हैं" - WWE Superstar की बहन ने Brock Lesnar के खिलाफ मैच से पहले की अपने भाई की जमकर तारीफ

brock lesnar cody rhodes summerslam 2023
कोडी रोड्स की बहन ने उनकी जमकर तारीफ की

WWE: कोडी रोड्स (Cody Rhodes) लगभग हर हफ्ते Raw में मौजूद रहते हैं और कभी-कभी उन्हें शानदार प्रोमो भी कट करते देखा गया है। वो जब रेसलिंग नहीं कर रहे होते तब सूट पहनकर WWE में अपीयरेंस देते हैं। अब रोड्स की बहन टेल रनल्स (Teil Runnels) ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि कोडी इस समय कंपनी में सबसे बेस्ट प्रोमो कट करते हैं।

Sportskeeda Wrestling पर सीनियर रेसलिंग जर्नलिस्ट बिल एप्टर के साथ चर्चा करते हुए रनल्स ने बताया कि रोड्स का कपड़े पहनने का तरीका महान रेसलर एडी ग्राहम से मेल खाता है। रनल्स ने अपने भाई की तारीफ करते हुए कहा:

"मुझे लगता है कि उन्होंने कपड़ों के मामले में एडी ग्राहम से प्रेरणा ली है। इतनी अच्छी बातें करना और बातों को इतने स्पष्ट रूप से रखना कोडी को बहुत अच्छे से आता है। वो बहुत समझदार व्यक्ति हैं और मेरी नज़र में उनका प्रोमो कट करने का तरीके एक अलग लेवल पर जा पहुंचा है। मेरे हिसाब से उन्हें इस इंडस्ट्री में सबसे अच्छे प्रोमो कट करने वाला रेसलर कहना गलत नहीं होगा।"

youtube-cover

WWE SummerSlam 2023 में Cody Rhodes को मिल रहा होगा फैमिली सपोर्ट

करीब 2 हफ्तों पहले हुए Raw में ब्रॉक लैसनर ने कोडी रोड्स पर खतरनाक तरीके से अटैक कर दिया था। उस समय टेल रनल्स ऑडियन्स में फ्रंट रो पर बैठी हुई थीं। अब जब WWE SummerSlam 2023 में कोडी रोड्स vs ब्रॉक लैसनर मैच होगा, तब भी रनल्स अपने भाई को सपोर्ट करने के लिए ऑडियन्स में मौजूद रहेंगी।

उन्होंने कहा:

"Hell in a Cell मैच बहुत खतरनाक होते हैं। मैंने उन्हें कई बार केज के ऊपर से छलांग लगाते, खुद को आग लगाते भी देखा है। मैं इस तरह की चीज़ों को देखती आई हूं, इसके बावजूद कभी-कभी ऐसी घटनाओं को देखकर आप हाथों से आंखों को ढक लेते हैं। हम SummerSlam में जाने को लेकर उत्साहित हैं और मेरी मां भी वहां मौजूद रहेंगी।"

खैर द अमेरिकन नाईटमेयर का ध्यान इस समय ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच पर है। चूंकि रोड्स और लैसनर अब तक एक-दूसरे को एक-एक बार हरा चुके हैं, इसलिए इस फिउड में जीत दर्ज करना भी रोड्स को बहुत फायदा पहुंचा सकता है।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now