Create

WWE Superstar Cody Rhodes की सर्जरी को लेकर उनकी वाइफ ने दिया बहुत बड़ा अपडेट, ट्विटर के जरिए शेयर किये डिटेल्स

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स की सर्जरी हो चुकी है
WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स की सर्जरी हो चुकी है

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के सर्जरी को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आ रहा है और यह अपडेट खुद उनकी वाइफ ब्रांडी रोड्स (Brandi Rhodes) ने दिया है। बता दें, इस साल Hell in a Cell से पहले कोडी रोड्स को ट्रेनिंग करते वक्त टॉर्न पेक्टोरल इंजरी हो गई थी। हालांकि, चोटिल होने के बावजूद भी कोडी ने इस इवेंट में मैच लड़ा था और वो सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को हराने में भी कामयाब रहे थे।

The doctor just repaired Cody's pectoral tendon which was torn completely off the bone. Successful surgery. He is on the road to recovery now.

बता दें, कोडी रोड्स की इंजरी काफी गंभीर थी लेकिन उन्हें फिर भी मैच लड़ने दिया गया क्योंकि कोडी को कुछ और ज्यादा नुकसान नहीं हो सकता था। कोडी रोड्स की इस हफ्ते सर्जरी होने वाली थी और उनकी वाइफ ब्रांडी रोड्स ने ट्विटर के जरिए अपडेट देते हुए कहा कि उनकी सर्जरी सफल रही है। बता दें, कोडी के टॉर्न पेक्टोरल टेंडन को फिक्स किया जा चुका है और वो उन्हें हुई इंजरी से रिकवर हो रहे हैं।

WWE फैंस ने कोडी रोड्स के सर्जरी को लेकर प्रतिक्रिया दी

@TheBrandiRhodes That’s great to hear can’t wait to see him back in the ring

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स की सर्जरी की खबर सामने आने के बाद से ही फैंस की तरफ से प्रतिक्रिया सामने आने लगी है। फैंस उनके जल्द-से-जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं ताकि वो एक बार कोडी रोड्स को मैच लड़ते हुए देख सकें। इसके साथ ही फैंस कोडी रोड्स की सर्जरी सफल होने की खबर सुनकर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

बता दें, कोडी रोड्स WWE में वापसी के बाद से ही सैथ रॉलिंस को तीन प्रीमियम लाइव इवेंट्स WrestleMania 38, WrestleMania Backlash और Hell in a Cell में हरा चुके हैं। Hell in a Cell के बाद हुए Raw में कोडी रोड्स का सैगमेंट देखने को मिला था और इस सैगमेंट के बाद जब कोडी रोड्स बैकस्टेज जा रहे थे तो सैथ ने उनपर जबरदस्त हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment