Create

WWE में Cody Rhodes ने वापसी के दिए संकेत, Royal Rumble में मिलेगा फैंस को सरप्राइज?

Ujjaval
WWE में वापसी के सवाल पर फेमस सुपरस्टार कोडी रोड्स ने कही बड़ी बात
WWE में वापसी के सवाल पर फेमस सुपरस्टार कोडी रोड्स ने कही बड़ी बात

Cody Rhodes: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) इस समय चोट के चलते एक्शन से दूर हैं। हालांकि, उन्होंने कुछ समय पहले ही WWE में अपनी वापसी के संकेत दिए हैं। उन्होंने रॉयल रंबल (Royal Rumble) इवेंट के दौरान अपने रिटर्न के बारे में बात की है। अगर ऐसा होता है तो फैंस काफी खुश होंगे।

WWE में वापसी को लेकर कोडी रोड्स ने दिया बड़ा बयान

अमेरिकन नाईटमेयर कुछ समय पहले WWE Mattel सैन डिएगो कॉमिक-कॉन पैनल में नजर आए थे। सवाल-जवाबों के खास सेशन में उनसे अपनी चोट के बारे में पूछा गया और इसपर कोडी ने काफी छोटा जवाब दिया। साथ ही उन्होंने Royal Rumble में अपनी वापसी की संभावना को पूरी तरह से खत्म नहीं किया है। उन्होंने इस बड़े इवेंट में वापसी के संकेत देते हुए कहा,

"आपको कभी कुछ पता नहीं रहता है। हमें इंतजार करना होगा।"

कोडी ने वापसी से पूरी तरह इनकार नहीं किया है क्योंकि शायद उन्हें अपनी चोट की रिकवरी देखकर लगता है कि वो वापसी कर लेंगे। WrestleMania 38 में कोडी रोड्स ने धमाकेदार रिटर्न किया था और आकर सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच लड़ा था। इस मैच में उन्हें जीत मिली थी और बाद में WrestleMania Backlash इवेंट के दौरान भी उनका पलड़ा रॉलिंस के खिलाफ भारी रहा।

उनके बीच तीसरा और अंतिम मैच Hell in a Cell में हुआ। मैच के पहले कोडी बुरी तरह चोटिल हो गए थे लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने मुकाबले में हिस्सा लिया। उन्होंने मैच में जबरदस्त प्रदर्शन किया और अंत में एक बड़ी जीत दर्ज की। कोडी अभी चोट से ठीक हो रहे हैं और डॉक्टर्स ने बताया है कि वो 9 महीनों तक एक्शन से बाहर रहेंगे।

रोड्स ने कुछ महीनों बाद ही अपने वापसी के संकेत दे दिए हैं। देखना होगा कि यह चीज़ कितनी सही साबित होती है। कोडी रोड्स जल्दी रिकवर कर रहे हैं और कई लोगों का मानना है कि वो WrestleMania तक भी रिटर्न नहीं कर पाएंगे। हालांकि, अगर रोड्स Royal Rumble में वापसी कर लेते हैं तो यह सही मायने में शॉकिंग चीज़ साबित होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment