Create
Notifications

WWE में धमाकेदार वापसी के कारण फेमस Superstar ने जीता बड़ा अवॉर्ड, The Undertaker और Steve Austin को पछाड़ा

WWE में वापसी पर कोडी रोड्स को मिला इनाम
WWE में वापसी पर कोडी रोड्स को मिला इनाम
Ujjaval

Cody Rhodes: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने हाल ही में एक जबरदस्त अवॉर्ड अपने नाम किया है। दरअसल, ESPY अवॉर्ड्स के दौरान रोड्स को रेसलमेनिया (WrestleMania) में धमाकेदार रिटर्न के कारण पुरस्कार दिया गया है। दरअसल, वोटिंग के समय फैंस के पास 16 विकल्प थे और उन्होंने इसमें से कोडी के रिटर्न को चुना।

कोडी रोड्स को धमाकेदार WWE रिटर्न के कारण मिला बड़ा अवॉर्ड

Congratulations to @CodyRhodes for winning the @ESPYS WWE Moment of the Year for his @WrestleMania return!ms.spr.ly/6013j6TdD https://t.co/aINJzw90wJ

कोडी रोड्स ने AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के कुछ समय बाद WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस के सरप्राइज विरोधी के रूप में वापसी की थी। उनके रिटर्न को देखकर सभी चौंक गए थे क्योंकि पहली बार AEW का कोई बड़ा सुपरस्टार WWE में आया था। यह मोमेंट एकदम परफेक्ट था और दोनों दिग्गजों का मैच भी बढ़िया रहा।

पिछले कुछ सालों से ESPY अवॉर्ड्स में WWE के बेस्ट मोमेंट की कैटेगरी को भी जोड़ा गया है। इस साल बेस्ट WWE मोमेंट में 16 विकल्प थे और आज इसका नतीजा आ गया है। रोड्स भले ही चोटिल होने के कारण अभी एक्शन में नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन उन्होंने यह इवेंट अटेंड किया। साथ ही अवॉर्ड को स्वीकार किया।

Scenes from the #ESPYS red carpet📸: ESPN Images https://t.co/ALgiJG7ThP

इसका आयोजन लॉस एंजेलिस के माइक्रोसॉफ्ट थिएटर में हुआ था। 16 मोमेंट्स में से फैंस द्वारा वोट किए गए 4 सबसे बढ़िया मौकों को चुना गया। इन 4 मोमेंट्स में द अंडरटेकर का WWE Hall of Fame में शामिल होना, कोडी रोड्स का WrestleMania में रिटर्न, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का विंस मैकमैहन, थ्योरी और पैट मैकेफी पर स्टनर लगाना और बिग ई का Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करके WWE चैंपियन बनना शामिल था।

लोगों ने पूर्व AEW सुपरस्टार के ऐतिहासिक रिटर्न को चुना और इसी वजह से उन्हें बड़ा खिताब मिला। उन्होंने इस इवेंट को अटेंड किया और इनाम को स्वीकार किया। WWE ने इससे जुड़ी घोषणा की थी वहीं कुछ अन्य ट्वीट्स भी देखने को मिले। रोड्स अभी चोटिल हैं और वो काफी महीनों तक एक्शन से दूर रहेंगे लेकिन उम्मीद है कि रिटर्न करते हुए वो फैंस को एक और खास पल देंगे।

.@CodyRhodes and @garystriewski took on the tortilla challenge 👀 https://t.co/QwIFwmLRUt

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...