22 साल के WWE रेसलर ने हालिया करारी हार के बाद चौंकाते हुए कहा 'अलविदा', चिंता में पड़े फैंस 

Pankaj
WWE NXT सुपरस्टार को लेकर आई अहम खबर
WWE NXT सुपरस्टार को लेकर आई अहम खबर

कोरा जेड: एक प्रसिद्ध विमेन WWE स्टार ने हाल ही में हुई हार पर अपनी प्रतिक्रिया से फैंस को चिंतित कर दिया है। सुपरस्टार का नाम कोरा जेड (Cora Jade) है।

WWE NXT गोल्ड रश स्पेशल के पहले हफ्ते में कोरा जेड ने सिंगल्स एक्शन में डैना ब्रुक को हराया। तब से इन दोनों के बीच मतभेद चल रहा है। जेड ने ब्रुक की शिष्या केलानी जॉर्डन को भी हराया है। इस हफ्ते जेड को ब्रुक के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा और हार के तुरंत बाद जेड ने ट्विटर पर एक शब्द का संदेश भेजा। उन्हें केवल एक ही बात कहनी थी, अलविदा। अब उनका यह संदेश सुनकर सभी हैरान रह गए। सभी को लग रहा है कि अब वो रेसलिंग करते हुए नज़र नहीं आएंगी।

अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि जेड अपने मैसेज के जरिए क्या इशारा कर रही थीं। हील स्टार WWE NXT के विमेंस डिवीजन में मुख्य सुपरस्टार्स में से एक रही हैं और उन्होंने रिंग में अपने स्किल से प्रभावित किया है। जेड पूर्व विमेंस टैग टीम चैंपियन भी थी, जब तक कि उन्होंने अपने साथी रोक्सेन पेरेज को धोखा नहीं दिया।

जेड के फ्यूचर को लेकर अब सभी सोच रहे हैं। अब उन्होंने कोई बड़ा कदम उठाया तो फिर कंपनी को नुकसान होगा। NXT ब्रांड को बड़ा झटका लगेगा। हालांकि अभी तक उनके द्वारा किए गए मैसेज को लेकर कोई भी बात क्लियर नहीं हुई है।

WWE NXT सुपरस्टार कोरा जेड ने अपनी खास दोस्त के ऊपर लिया था टर्न

जेड ने पिछले साल रोक्सेन पेरेज के साथ अच्छा काम किया था। दोनों की जोड़ी को फैंस ने बहुत पसंद किया था। हालांकि बाद में जेड ने पेरेज को धोखा देकर सभी को चौंका दिया था। पिछले साल ही जेड की लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी से यह खुलासा हुआ था कि वो ब्रॉन ब्रेकर को डेट कर रही हैं।उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में ब्रेकर की फोटो शेयर की जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि दोनों कहीं डेट पर गए हैं। ब्रॉन की फोटो पर उन्होंने "palette heart" फ़िल्टर उपयोग किया था।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now