"वो जानते हैं कि उन्होंने क्या किया था" - 6 फुट 9 इंच लंबे WWE Superstar ने अपने साथी को धोखा देने के कारण का किया खुलासा

WWE सुपरस्टार्स डब्बा काटो और अपोलो क्रूज
WWE सुपरस्टार्स डब्बा काटो और अपोलो क्रूज

WWE: WWE NXT के हालिया एपिसोड में 6 फुट 9 इंच लंबे डब्बा काटो (Dabba Kato) ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने पूर्व साथी अपोलो क्रूज (Apollo Crews) पर हमला करते हुए उन्हें धोखा क्यों दिया था। बता दें, डब्बा काटो ने इस हफ्ते NXT में डान्टे चेन (Dante Chen) का सिंगल्स मैच में सामना किया था। इस मैच में डब्बा काटो ने डान्टे चेन को डोमिनेट किया था।

वहीं, अंत में डब्बा काटो ने डान्टे चेन को सिटआउट पावरबॉम्ब देने के बाद पिन करते हुए जीत हासिल की थी। इस मैच के बाद डब्बा काटो से पूछा गया कि उन्होंने अपने पूर्व दोस्त अपोलो क्रूज को धोखा क्यों दिया। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा-

"अपोलो क्रूज जानते हैं कि उन्होंने क्या किया था। इसलिए मैंने उनपर हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर दिया था।"

बता दें, डब्बा काटो ने WWE मेन रोस्टर में कमांडर अजीज के रूप में डेब्यू करते हुए अपोलो क्रूज की टीम जॉइन की थी। इसके अलावा डब्बा काटो Raw अंडरग्राउंड में भी परफॉर्म करते हुए दिखाई दिए थे।

WWE सुपरस्टार डब्बा काटो की Vengeance Day में वापसी देखने को मिली थी

अपोलो क्रूज ने Vengeance Day में 2-आउट-ऑफ-3 फॉल्स मैच में नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन कार्मेलो हेस का सामना किया था लेकिन इस मैच में अपोलो क्रूज को हार मिली थी। इस मैच के बाद डब्बा काटो रिंग में अपोलो क्रूज की मदद करने पहुंचे और उन्होंने क्रूज को गले लगाया। हालांकि, यह रीयूनियन ज्यादा देर तक जारी नहीं रहा और डब्बा काटो ने अपोलो क्रूज को हेडबट देते हुए हैरान कर दिया था।

इसके बाद उन्होंने अपोलो क्रूज को स्टील चेयर पर सिटआउट पावरबॉम्ब देते हुए धराशाई कर दिया था। इस चीज़ के जरिए WWE NXT में अपोलो क्रूज और डब्बा काटो के बीच दुश्मनी की शुरूआत हो चुकी है। यह देखना रोचक होगा कि यह फिउड फैंस को कितना पसंद आता है और क्रूज इस फिउड के दौरान डब्बा काटो से बदला ले पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।