Create

WWE में कुछ समय पहले शॉकिंग वापसी करने वाले फेमस Superstar ने Triple H को लेकर दिया बड़ा बयान, तारीफों के बांधे पुल

WWE के क्रिएटिव हेड बन चुके हैं ट्रिपल एच
WWE के क्रिएटिव हेड बन चुके हैं ट्रिपल एच
Neeraj Pandey

Triple H: WWE NXT की दो बार की पूर्व विमेंस टैग टीम चैंपियन डकोटा काई (Dakota Kai) ने ट्रिपल एच (Triple H) के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की है। ब्लैक एंड गोल्ड ब्रांड में काम करते हुए ट्रिपल एच को टैलेंट्स के साथ अच्छा रिश्ता बनाने के लिए जाना जाता है। विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के रिटायरमेंट के बाद से ट्रिपल एच कंपनी के क्रिएटिव हेड बन चुके हैं।

कंट्रोल मिलते ही ट्रिपल एच ने रिलीज किए जा चुके ढेर सारे सुपरस्टार्स को वापस बुलाया है। इस साल की शुरुआत में रिलीज की गई डकोटा काई को भी कंपनी में वापसी का मौका मिला है। उन्होंने Today FM के साथ बात करते हुए ट्रिपल एच के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया है। डकोटा ने कहा,

"हंटर (ट्रिपल एच) के साथ मेरा रिश्ता NXT में आने से पहले से ही है। वह मुझे पहले से जानते हैं और उन्हें पता है कि मेरी क्षमता क्या है। यह कहना उचित होगा कि मैं आज जिन सारी चीजों का हिस्सा हूं, उसके पीछे वो बड़ा कारण हैं।"

WWE में ट्रिपल एच के अंडर अपनी वापसी को डकोटा काई ने समझाया

77 साल की उम्र में विंस मैकमैहन द्वारा रिटायरमेंट की घोषणा करने से रेसलिंग जगत को झटका लगा था। स्पोर्ट्स इंटरटेनमेंट को मेनस्ट्रीम बनाने में विंस की अहम भूमिका रही है। उन्होंने कई रेसलर्स को इतना बड़ा बनाया कि वो हमेशा याद किए जाएंगे। डकोटा काई ने बताया है कि वह रेसलिंग में वापसी को लेकर श्योर नहीं थीं और Summerslam से एक दिन पहले ही उन्हें WWE में वापसी का न्यौता मिला था। उन्होंने बताया,

"मुझे इन सभी चीजों के बारे में एक दिन पहले बताया गया। यह सब वास्तव में काफी तेजी से हुआ। पहले कई बार बातें हुई थीं, लेकिन कुछ ऑफिशियल नहीं हुआ था। मुझे खुद नहीं पता था कि मैं यह करना चाहती हूं या नहीं।"

रिलीज होने के बाद उन्होंने किंग कोटा के नाम से काम करने का प्लान बनाया था लेकिन उनका भाग्य अच्छा रहा कि उन्हें बेली के साथ कंपनी में वापसी करने का मौका मिला।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...