WWE Superstar ने 'परिवार' के साथ शेयर की खास तस्वीर, मौजूदा चैंपियन को मजाकिया अंदाज में दिया मैसेज

Ujjaval
WWE सुपस्टार ने दोस्तों के साथ शेयर की खास फोटो
WWE सुपस्टार ने दोस्तों के साथ शेयर की खास फोटो

Damian Priest & Judgement Day: WWE में इस समय जजमेंट डे (Judgement Day) का दबदबा देखने को मिल रहा है। वो रॉ (Raw) ब्रांड का मुख्य आकर्षण बने हुए हैं। सभी स्टार्स के बीच तालमेल काफी अच्छा है और थोड़ी अनबन होने के बावजूद अब उन्होंने चीज़ों को संभाल लिया है। खैर, फैक्शन के सदस्य और मनी इन द बैंक (Money in the Bank) विजेता डेमियन प्रीस्ट (डेमियन प्रीस्ट) ने एक खास फोटो शेयर की।

थोड़े समय पहले ट्विटर पर डेमियन प्रीस्ट ने फिन बैलर, रिया रिप्ली और डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ एक शानदार तस्वीर साझा की। सभी इसमें बेहतरीन पोज़ देते हुए नज़र आ रहे हैं। उन्होंने यहां एक खास मैसेज देते हुए इन सभी स्टार्स को अपना परिवार बताया। साथ ही उन्होंने डॉमिनिक मिस्टीरियो के पोज़ का एक तरह से मजाक भी बनाया और उन्हें खास मैसेज दिया।

आप नीचे डेमियन प्रीस्ट के साथ जजमेंट डे की खास फोटो देख सकते हैं:

WWE में The Judgement Day के सभी सदस्य लगातार प्रभावित कर रहे हैं

द जजमेंट डे ने पिछले कुछ महीनों में खुद को साबित किया है। रिया रिप्ली के पास इस समय विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप है और थोड़े समय पहले ही डॉमिनिक मिस्टीरियो ने NXT नॉर्थ-अमेरिकन टाइटल पर कब्जा किया था। इसके अलावा डेमियन प्रीस्ट ने कुछ हफ्तों पहले Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट पर कब्जा जमाया था।

फिन बैलर इस समय सैथ रॉलिंस के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। दोनों के बीच SummerSlam 2023 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। देखा जाए तो इस समय चारों ही रेसलर्स साथ मिलकर प्रभावित कर रहे हैं और अपनी अलग-अलग स्टोरीलाइंस में भी बेहतरीन काम कर रहे हैं।

आपको बता दें कि फिन बैलर की तरह जजमेंट डे की दूसरी सदस्य रिया रिप्ली भी SummerSlam में इन-रिंग एक्शन में नज़र आ सकती हैं। दरअसल, उनका राकेल रॉड्रिगेज़ के खिलाफ विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच देखने को मिल सकता है। इस मैच को लेकर कई रिपोर्ट्स में जिक्र किया गया है। जजमेंट डे के सदस्य सिर्फ Raw ही नहीं बल्कि NXT में जाकर भी अब अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रख रहे हैं। उम्मीद है कि लगातार जजमेंट डे इसी तरह से आगे बढ़ेगा।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now