6 फुट 5 इंच के WWE Superstar को अभी चैंपियन के तौर पर नहीं देखना चाहते हैं रेसलिंग दिग्गज, कारण बताते हुए दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट का काम अभी उन्हें चैंपियन बनाने योग्य नहीं है
WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट का काम अभी उन्हें चैंपियन बनाने योग्य नहीं है

Damian Priest: WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) कंपनी के बड़े रेसलर्स में से एक हैं। इस समय चीजें उनके हिसाब से नहीं चल रही हैं। उन्होंने 2021 में मेन रोस्टर डेब्यू किया और खुद के प्रर्दशन से सभी को हैरान कर दिया था। वह इस समय जजमेंट डे (Judgement Day) का हिस्सा हैं और फिन बैलर (Finn Balor) के साथ अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियन भी हैं। उनके हालिया प्रदर्शन को लेकर एक रेसलिंग दिग्गज ने अपने विचार रखे हैं।

डेमियन प्रीस्ट ने पिछले साल जुलाई में Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीता था। वह इसके बाद से कैश-इन करने का असफल प्रयास कई बार कर चुके हैं। उनके प्रदर्शन और रॉलिंस पर कैश-इन को लेकर मैट मॉर्गन ने कहा कि प्रीस्ट अभी इसके लिए तैयार नहीं हैं। मैट ने Gigantic Pop पॉडकास्ट में अपने विचार रखे और कहा,

"डेमियन प्रीस्ट को इसकी जरूरत नहीं है। इससे चीजें और पेचीदा हो जाएंगी। डेमियन को इससे कोई लाभ नहीं होगा। उन्होंने काफी सुधार किया है। वह शो पर देखे जाने वाले एक बड़े परफॉर्मर हैं। अगर आप ध्यान दें, तो उन्होंने आर-ट्रुथ के साथ एक नई तरह की शुरुआत की है। इससे उनके किरदार को एक नया रूप मिला है। यह जरूरी है कि वह इसे खत्म करें। वह जब भी इस कहानी को खत्म करना चाहें, उनपर निर्भर है। मैं तो यह कहूंगा कि उन्हें टाइटल नहीं मिलना चाहिए क्योंकि वह इसके लिए तैयार नहीं हैं। अगर ऐसा (डेमियन का टाइटल जीतना) होता है, तो यह काफी कम समय के लिए ही होगा। वह अभी इस टाइटल रन के लिए तैयार नहीं हैं। आप इस समय के बड़े सुपरस्टार्स को देखें, तो आपको सैथ रॉलिंस, सीएम पंक, रोमन रेंस, द रॉक, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट दिखाई देंगे। डेमियन प्रीस्ट अभी उस जगह पर नहीं हैं। वह वहां पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं और कंपनी को उन्हें उस जगह पर ले जाना जरुरी है। इसमें जल्दबाजी करने की जरुरत नहीं है।"

youtube-cover

WWE सुपरस्टार Damian Priest को हाल ही में मिली हार

WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट को इस हफ्ते Raw में ड्रू मैकइंटायर के साथ लड़ने का मौका मिला। इन दोनों के बीच में पिछले कुछ समय से चीजें ठीक नहीं थी। ड्रू ने डेमियन को Money in the Bank ब्रीफकेस कैश इन करने से रोका था। इसी कारण मैच हुआ। इस मैच के दौरान आर-ट्रुथ रिंगसाइड आ गए और उनके दखल के कारण डेमियन प्रीस्ट को हार का सामना करना पड़ा।