Create

"मेरा बेस्ट WrestleMania मोमेंट The Undertaker को हराकर चैंपियन बनना रहता" - मौजूदा Superstar का बहुत बड़ा बयान

जल्द ही WWE की Hall Of Fame में शामिल होने वाले हैं अंडरटेकर
जल्द ही WWE की Hall Of Fame में शामिल होने वाले हैं अंडरटेकर

WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) के लिए ड्रीम रेसलमेनिया (WrestleMania) मोमेंट वह होगा जिसमें वह द अंडरटेकर (The Undertaker) को हराने के बाद वर्ल्ड टाइटल लेकर खड़े हों। पिछले साल से प्रीस्ट कंपनी के सबसे चहेते सुपरस्टार्स में से एक बने हुए हैं और इसमें यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप का अहम रोल रहा है। हालांकि, हाल ही में रॉ (RAW) में अपना टाइटल गंवाने के बाद उन्होंने हील टर्न लिया है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रीस्ट से उनके ड्रीम WrestleMania मोमेंट के बारे में पूछा गया था और इस दौरान उनका जवाब सुनने लायक था।

प्रीस्ट ने कहा, यदि यह किसी अन्य ऐरा में होता तो मेरा ड्रीम मोमेंट कंधे पर टाइटल लिए बगल में पड़े अंडरटेकर को देखना रहता। जाहिर तौर पर वह मेरे आदर्श हैं और मैं उनकी काफी इज्जत करता हूं। WrestleMania में उनके साथ एक मोमेंट हासिल करने योग्य होना और एक बड़ा टाइटल जीतकर जाना स्पेशल होगा।

youtube-cover

डेडमैन पहले ही रिटायर हो चुके हैं तो प्रीस्ट की यह इच्छा पूरी होती नहीं दिख रही है। हालांकि, यह तारीफ करने लायक चीज है कि मॉडर्न जमाने में होने के बावजूद उन्होंने वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए द अंडरटेकर जैसे दिग्गज को चुना है।

WWE में डेमियन प्रीस्ट की मदद कर चुके हैं अंडरटेकर

डेमियन प्रीस्ट और अंडरटेकर एक-दूसरे से पहचान करने के मोहताज नहीं हैं। परफॉर्मेंस सेंटर में एक विजिट के दौरान अंडरटेकर ने प्रीस्ट को कुछ टिप्स दिए थे।

प्रीस्ट ने उसे याद करते हुए कहा, मुझे रिंग में उनके साथ काम करने का मौका मिला और मैंने काफी कुछ सीखी। रिंग में पोजिशन लेना, देखना, चीजों कों भांपना, अपने आस-पास की चीजों से वाकिफ रहना और वह इन चीजों को काफी आसान बनाते हैं। भले ही यह सिंपल लगता है, लेकिन उनके पास गिफ्ट है कि वह जो भी करते हैं उसका कुछ मतलब जरूर निकलता है। वास्तव में मुझे उनसे काफी फायदा मिला।

WWE में प्रीस्ट जितनी तेजी के साथ आगे बढ़ रहे हैं उससे साफ पता चलता है कि वह सही रास्ते पर चल रहे हैं। यदि वह ऐसे ही बने रहे तो उनका कंपनी में भविष्य काफी अच्छा हो सकता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment