Create

WWE के फेमस Superstar ने कंपनी में रचा नया इतिहास, सबसे लंबे समय तक चैंपियन बने रहने का ऐतिहासिक रिकॉर्ड अपने नाम किया 

WWE के मौजूदा चैंपियन ने किया नया कारनामा
WWE के मौजूदा चैंपियन ने किया नया कारनामा
reaction-emoji
PANKAJ

WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट ने यूएस चैंपियन (Damian Priest) रहते हुए एक नया इतिहास रच दिया। रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान इस रिकॉर्ड के बारे में पता चला। डेमियन प्रीस्ट ने यूएस चैंपियन के रूप में अभी तक जबरदस्त प्रदर्शन किया। WWE ने भी उनके ऊपर भरोसा जताया और लगातार उन्हें पुश दिया। प्रीस्ट ने भी इस पुश का अच्छा फायदा उठाया। मेन रोस्टर में अभी तक प्रीस्ट का रन काफी शानदार रहा।

WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट ने हासिल की बहुत बड़ी उपलब्धि

डेमियन प्रीस्ट ने एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। दरअसल साल 2016 में WWE ने अपने ब्रांड का विभाजन किया था। इसके बाद से सबसे लंबे समय तक यूएस चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड डेमियन प्रीस्ट ने अपने नाम कर लिया। प्रीस्ट को यूएस चैंपियन के रूप में 186 दिन हो गए।

Summer Slam 2021 में पिछले साल शेमस को हराकर डेमियन प्रीस्ट ने यूएस चैंपियनशिप अपने नाम की थी। प्रीस्ट ने अभी तक शानदार अंदाज में अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की। उन्होंने एजे स्टाइल्स, द मिज, केविन ओवेंस, सैमी जेन, जैफ हार्डी और अपोलो क्रूज के खिलाफ अभी तक अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की।

प्रीस्ट ने इस हफ्ते रेड ब्रांड में भी अच्छा मैच लड़ा। लगातार उनकी विनिंग स्ट्रीक जारी हैं। शैल्टन बेंजामिन को उन्होंने हराया। इसके बाद प्रीस्ट ने नए तगड़े प्रतिद्वंदी की मांग की। इसके बाद पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने एंट्री की और प्रीस्ट को चुनौती दी। अगले हफ्ते इन दोनों के बीच शानदार यूएस चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेगा।

वैसे इस बार चैंपियनशिप में बदलाव भी देखने को मिल सकता है। फैंस को प्रीस्ट का नया गिमिक पसंद नहीं आ रहा है। इस लिहाज से भी देखा जाए तो WWE फैंस को बड़ा सरप्राइज दे सकता है। फिन बैलर ने भी काफी लंबे समय बाद इस हफ्ते रेड ब्रांड में वापसी की। WWE अब फिन बैलर को पुश दे सकता है। शायद अगले हफ्ते ही इस पुश की शुरूआत हो सकती है। ऐसा होगा तो फिर प्रीस्ट को तगड़ा झटका लगेगा। खैर अभी तो प्रीस्ट ने अपने करियर में बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...