Create

"हमलोग कुछ कर सकते हैं" - पूर्व चैंपियन ने WWE दिग्गज The Undertaker के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा की जाहिर

WWE दिग्गज द अंडरटेकर रिटायर हो चुके हैं
WWE दिग्गज द अंडरटेकर रिटायर हो चुके हैं
reaction-emoji
Subham Pal

The Undertaker: पूर्व WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) ने हाल ही में कहा कि अगर द अंडरटेकर (The Undertaker) रिंग में वापसी करते हैं तो वो उनका सामना करना पसंद करेंगे। द अंडरटेकर को WWE इतिहास के सबसे आइकॉनिक सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है और 30 साल लंबे करियर के बाद उन्होंने साल 2020 में इन-रिंग कम्पटीशन से रिटायरमेंट ले लिया था। उन्होंने अपना आखिरी मैच WrestleMania 36 में एजे स्टाइल्स (Aj Styles) के खिलाफ लड़ा था।

youtube-cover

Give Me Sport को दिए इंटरव्यू में डेमियन प्रीस्ट ने द अंडरटेकर का सामना करने को लेकर कहा-

"शत प्रतिशत, हर बार मै यही सोचता हूं कि कभी भी कुछ भी हो सकता है, मैं सोचता हूं कि हमलोग कुछ कर सकते हैं। आपको बता दूं, द अंडरटेकर मेरे लिए वो शख्स हैं।"

बता दें, डेमियन प्रीस्ट कई मौकों पर फिनोम को अपना प्रेरणास्रोत बता चुके हैं। यह देखना रोचक होगा कि डेमियन प्रीस्ट को भविष्य में द अंडरटेकर के खिलाफ मैच लड़ने का सौभाग्य प्राप्त होता है या नहीं।

WWE ने वेल्स में द अंडरटेकर के अगले शो का ऐलान किया

Thank you to everyone who attended last night’s show in Nashville, TN. Great to be a part of #SummerSlam weekend! ⚱️ https://t.co/Zsegrws91g

एजे स्टाइल्स के खिलाफ आइकॉनिक बोनयार्ड मैच के बाद द अंडरटेकर रिटायर हो गए थे। इसके बाद टैक्सस में WrestleMania 38 से पहले द अंडरटेकर को उनके दोस्त विंस मैकमैहन द्वारा WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। बता दें, पिछले महीने SummerSlam से पहले डैडमैन ने एक शो किया था और एरीना में मौजूद फैंस को यह शो काफी पसंद आया था।

अब WWE ने ऐलान किया है कि कार्डिफ में Clash at the Castle इवेंट से पहले "UNDERTAKER 1 deadMAN SHOW" का आयोजन किया जाएगा। इस शो को लेकर जारी किये गए स्टेटमेंट में बताया गया-

"UNDERTAKER deadMAN SHOW में फिनोम को फीचर किया जाएगा जहां हॉल ऑफ फेमर के करियर से जुड़ी अनसुनी कहानियां सुनने को मिलेगी और इस दौरान एरीना में मौजूद फैंस को द अंडरटेकर से सवाल पूछने का भी मौका मिलेगा।"

UK में मौजूद फैंस चाहेंगे कि द अंडरटेकर 3 सिंतबर को होने जा रहे Clash at the Castle इवेंट में भी नजर आएं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...