Create

WWE के मौजूदा चैंपियन की पीठ पर लगी चोट के निशान सामने आए, इस हफ्ते Raw में हुआ था खतरनाक मैच

WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट ने ट्विटर पर दी प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट ने ट्विटर पर दी प्रतिक्रिया

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) और टी-बार (T-BAR) के बीच No DQ मैच हुआ था। ये मैच बहुत ही खतरनाक रहा। दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे पर काफी अटैक किया। WWE ने ट्विटर के जरिए प्रीस्ट के शरीर पर चोट के पड़े निशान दिखाए। प्रीस्ट ने भी इसमें अपनी प्रतिक्रिया दी। टी-बार के साथ प्रीस्ट का ये मैच बहुत ही शानदार रहा था। इस हफ्ते दोनों ने मैच में अपनी हदें पार कर दी थी।

WWE Raw में डेमियन प्रीस्ट ने लड़ा बहुत खतरनाक मैच

मैच के दौरान एक समय ऐसा आया जब प्रीस्ट रोप्स में बुरी तरह फंस गए थे। इसका फायदा टी-बार ने उठाया और कैंडो स्टिक से बुरी तरह प्रीस्ट के पेट पर अटैक कर दिया। टी-बार ने लगातार प्रीस्ट को कैंडो स्टिक से मारा और उनकी हालत खराब हो गई। आलम ये था कि प्रीस्ट के काफी निशान पड़ गए थे। WWE ने बैकस्टेज प्रीस्ट की एक तस्वीर शेयर की और इसके बाद प्रीस्ट ने इसमें Bring it! लिखा।

डेमियन प्रीस्ट के पास इस समय यूएस चैंपियनशिप है। प्रीस्ट ने रेड ब्रांड में हुए इस बार के मैच में जीत हासिल की। हालांकि उन्हें इस जीत को सेलिब्रेट करने का मौका नहीं मिला। अपोलो क्रूज ने दखलअंदाजी कर दी थी। WWE ड्राफ्ट में इस बार अपोलो क्रूज और अजीज को रेड ब्रांड में डाल दिया गया है।

प्रीस्ट को अपोलो क्रूज के रूप में अब नया प्रतिद्वंदी मिल गया है। बैकस्टेज इंटरव्यू में इस बार प्रीस्ट ने कहा कि वो नए प्रतिद्वंदी से काफी खुश है। एक बार फिर प्रीस्ट अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करने के लिए तैयार है। प्रीस्ट का चैंपियनशिप रन इस समय काफी अच्छा चल रहा है। WWE ने भी प्रीस्ट के ऊपर भरोसा दिखाया है और उन्हें पुश दिया। प्रीस्ट का चैंपियनशिप रन काफी अच्छा रहेगा। वैसे अपोलो क्रूज को भी ब्लू ब्रांड में WWE ने काफी पुश दिया। कमांडर अजीज की वजह से क्रूज को काफी फायदा पहुंचा। शायद WWE टाइटल में इस बार बदलाव कर सकता है। नए यूएस चैंपियन अपोलो क्रूज बन सकते हैं। अब देखना होगा कि इनकी स्टोरीलाइन में क्या-क्या होता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment