Create

फेमस WWE Superstar के Raw में ना आने का कारण सामने आया, गंभीर दुर्घटना का हुई शिकार

डैना ब्रुक ने इस हफ्ते Raw को मिस किया था
डैना ब्रुक ने इस हफ्ते Raw को मिस किया था
reaction-emoji
Neeraj sharma

Dana Brooke: डैना ब्रुक (Dana Brooke) मौजूदा WWE 24/7 चैंपियन हैं और इस टाइटल को अभी तक 6 बार जीत चुकी हैं। पिछले कई हफ्तों से वो निरंतर टीवी पर नजर आ रही हैं और कुछ हफ्ते पहले बैकी लिंच (Becky Lynch) पर बड़ी जीत भी प्राप्त की थी।

WWE मेन इवेंट के एक हालिया एपिसोड में वो डूड्रॉप के हाथों अपना टाइटल हार गई थीं, लेकिन उसी इवेंट में चैंपियनशिप को वापस जीत भी लिया था। अब ब्रुक ने ट्विटर पर बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि वो एक कार एक्सीडेंट के कारण इस हफ्ते Raw में नहीं आई थीं।

डैना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पिछले हफ्ते उनका कार एक्सीडेंट हो गया था और उन्होंने फैंस का सपोर्ट बनाए रखने के लिए धन्यवाद भी किया। उन्होंने लिखा,

"मेरे साथ बने रहने और सपोर्ट करने के लिए WWE यूनिवर्स का धन्यवाद करती हूं। इस हफ्ते मेरे Raw में ना आने का कारण एक गंभीर कार एक्सीडेंट रहा। मैं अभी स्वस्थ महसूस कर रही हूं और जल्द वापसी करूंगी। लोगों द्वारा मिल रहे सपोर्ट का मैं धन्यवाद व्यक्त करती हूं।"
Much ❤️ to the #wweuniverse for the support & love, standing up for me! The reason why I was not on RAW last night was bc I got into a bad car accident the past week, I am doing good & will be back in no time! I really appreciate the love & couldn’t ask for better Fan support ❤️

WWE के पूर्व राइटर ने बैकी लिंच की डैना ब्रुक के खिलाफ हार पर बयान दिया

जैसा कि हमने आपको बताया कि कुछ हफ्ते पहले डैना ब्रुक ने बैकी लिंच को हराकर अपने WWE 24/7 टाइटल को रिटेन किया था। एक तरफ डैना के फैंस को ये बुकिंग बहुत पसंद आई, लेकिन कुछ लोगों के लिए बैकी की हार बेहद चौंकाने वाला विषय रही।

WWE के पूर्व हेड-राइटर विंस रूसो ने Legion of Raw पर इस तरह की बुकिंग पर सवाल उठाते हुए कहा कि कंपनी बैकी लिंच के साथ नाइंसाफी कर रही है। उन्होंने कहा,

"मैं नहीं जानता कि WWE बैकी के साथ नाइंसाफी कर रही है या बैकी अलग-अलग तरह के कॉस्ट्यूम पहन कर कंपनी के साथ नाइंसाफी कर रही हैं। मैं नहीं जानता कि ये क्या चल रहा है, लेकिन इतना जरूर जानता हूं कि बैकी को हील बने रहना चाहिए, फिर भी डैना ब्रुक का चीटिंग करते हुए जीत दर्ज करना और वहां से भाग जाना, हील सुपरस्टार की निशानी नहीं तो और क्या है। ऐसा काम एक हील सुपरस्टार करता है, बैकी एक हील हैं और मैं नहीं जानता कि WWE यहां क्या करने की कोशिश कर रही है?"

फिलहाल के लिए इस बुकिंग को समझ पाना मुश्किल है, लेकिन बैकी लिंच के खिलाफ एक जीत डैना ब्रुक के करियर को नए मुकाम पर पहुंचा सकती है। मगर इसके लिए उन्हें फिलहाल पूरी तरह होकर जल्द से जल्द वापसी करनी होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...