WWE Superstar ने दिग्गज को किडनैप कर Raw में मचाया बवाल, क्या जल्द होगी कार्रवाई?

WWE सुपरस्टार ने दिग्गज को किडनैप कर मचाया बवाल
WWE सुपरस्टार ने दिग्गज को किडनैप कर मचाया बवाल

Dexter Lumis: WWE में जबसे क्रिएटिव कंट्रोल ट्रिपल एच (Triple H) के हाथों में आया है तभी से कंपनी के वीकली शोज़ में बहुत अप्रत्याशित चीज़ें देखने को मिल रही हैं। ट्रिपल एच अभी तक कई सुपरस्टार्स की वापसी करवा चुके हैं, लेकिन उनमें से डेक्स्टर लूमिस (Dexter Lumis) की वापसी सबसे दिलचस्प रही है क्योंकि उनका किरदार अभी फैंस के लिए बहुत अप्रत्याशित चीज़ बनी हुई है।

पिछले हफ्ते एक कार एक्सीडेंट के संदर्भ में उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। वहीं Raw के हालिया एपिसोड में एक धमाकेदार टैग टीम मैच हुआ, जिसमें दखल देकर लूमिस ने बवाल मचा दिया था। Raw में द मिज़ ने चैम्पा के साथ टीम बनाकर एजे स्टाइल्स और बॉबी लैश्ले की टीम का सामना किया, जिसमें लूमिस के दखल के कारण मिज़ और चैम्पा को डिसक्वालिफिकेशन से जीत मिली थी।

इस बीच अचानक ही डेक्स्टर लूमिस नजर आए, जो मिज़ पर स्लीपर होल्ड लगाने के बाद उन्हें क्राउड के बीच से किडनैप कर ले गए थे। ये स्टोरीलाइन हफ्ते दर हफ्ते दिलचस्प बनती जा रही है और संभव है कि मिज़ के पार्टनर चैम्पा अपने साथी को ढूंढते हुए लूमिस से भिड़ सकते हैं।

#)डेक्स्टर लूमिस WWE से पहले भी कई टॉप प्रमोशंस में काम कर चुके हैं

डेक्स्टर लूमिस 2019 में WWE में आने से पहले भी कई बड़े प्रमोशंस में काम कर चुके थे, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान Impact Wrestling में काम करने के बाद मिली। हालांकि वो कोई बड़ी चैंपियनशिप जीत दर्ज नहीं कर पाए, लेकिन वो अनुभव आज उन्हें अच्छा प्रदर्शन करने में मददगार साबित हो रहा है।

आपको याद दिला दें कि इसी साल अप्रैल में उन्हें कंपनी ने रिलीज़ कर दिया था, लेकिन क्रिएटिव कंट्रोल अपने हाथों में आने के बाद ट्रिपल एच ने कुछ हफ्ते पहले एक Raw एपिसोड में उनकी धमाकेदार वापसी करवाई थी। अब देखना दिलचस्प होगा कि द मिज़ के एंगल से लूमिस को कितना फायदा पहुंचाया जाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।